Daesh NewsDarshAd

करण-तेजस्वी के बीच आ गई दूरियां , ब्रेकअप की वजह कौन ?

News Image

टीवी इंडस्ट्री में बेहद चर्चित जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकास से जुडी बड़ी खबर आ रही है जहां यह दावा किया जा रहा है की दोनों एक दुसरे से रिश्ता तोड़ चुके हैं. बता दे की एक मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है की दोनों के रिश्ते के बीच एक लड़की आ गयी है जिस वजह दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. सूत्रों की माने जो जिस लड़की की आने की वजह से दोनों के बीच ब्रेकअप जैसी बात हुई है वो कारण कुंद्रा से 18 साल छोटी हैं. 

दरअसल, एक एक यूजर ने रेडिट पर पोस्ट कर इस तरीके के दावे किए हैं की करण कुंद्रा के प्यार में एक लड़की पर गयी है जो की एक तरफ़ा ही उनको चाहती हैं.वही इस पोस्ट के बाद अब अनुमान लगाया जा रहा है की इस लड़की की कारण से नजदीकियां बेहद बढ़ रही हैं .वही जिस लड़की की वजह से करण और तेजस्वी के बीच विवाद बढ़ रहा है उनका नाम 21 साल की टीवी एक्ट्रेस रीम शेख  के तौर पर सामने आ रहा है. 

बताते चले की करण कुंद्रा और रीम शेख का नाम एक साथ इसलिए भी लिया जा रहा है क्योंकि अभी फिहाल दोनों  सीरियल 'तेरे इश्क में घायल' में साथ में काम कर रहे हैं.यही वजह है की अटकलों का बाज़ार गरम हो गया है की तेजस्वी प्रकास दोनों के इस तरह करीब आने से बेहद गुस्सा है और वो रिश्ते को लेकर कन्फर्म नहीं हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image