Daesh NewsDarshAd

करीना कपूर आज कर रहीं अपना बर्थडे सेलिब्रेट, ननद सोहा अली खान ने अनोखे अंदाज में किया विश

News Image

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज यानि कि 21 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. वह अब 44 साल की हो गई हैं. इस मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. इसी क्रम में उनकी ननद सोहा अली खान ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है. साथ ही चंद अनोखे लाइन्स भी लिखी हैं, जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. सोहा अली खान, शर्मीला टैगोर की बेटी, सैफ अली खान की बहन और एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. इन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया है. फिलहाल, पर्दे पर ज्यादा नजर नहीं आतीं. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. 

वहीं, इंस्टाग्राम पर उन्होंने करीना कपूर के जन्मदिन पर उनके साथ की चार थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें खूबसूरत बातें लिखी हैं. सोहा अली खान ने करीना कपूर के लिए लिखा कि, 'चाहे काम हो या फिर खेल, कोई भी आपसे बेहतर नहीं कर सकता. हैप्पी बर्थडे बेबो भाभी. लव यू हमेशा.' इसके साथ ही उन्होंने करीना कपूर को टैग किया और केक, रेड हार्ट इमोजी के साथ एक लाल गुब्बारा भी अटैच किया. इस पोस्ट पर लोगों ने भी एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. एक यूजर ने लिखा, 'लेकिन वह तो कहती हैं कि वह किसी की भाभी नहीं हैं.' एक यूजर ने लिखा, 'कभी बड़ी भाभी अम्रता को भी बर्थ डे विश कर दिया करो 9फरवरी को आता है.' 

वहीं, करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के लिए साल 2024 काफी अच्छा रहा. इसी साल के मार्च में वह 'क्रू' लेकर आईं. उसके बाद वह 'द बर्मिंघम मर्डर्स' में दिखाई दे रही हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल कर रही है. इसे हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है और एकता कपूर के साथ मिलकर बेबो ने प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा भी बता दें कि, वह रोहित शेट्टी की मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी होंगी. जो दिवाली के मौके पर 'भूल भुलैया 3' से क्लैश होगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image