Daesh NewsDarshAd

कार्तिक आर्यन ने एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान को डेडिकेट किया ये रोमांटिक गाना

News Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक दूसरे को डेट दिया था. लेकिन कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए. उनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप की वजह क्या थी, इसकी जानकारी नहीं है. 

दोनों की जोड़ी ने फिल्म 'लव आजकल 2' के प्रमोशन के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री भी नजर आती थी. 

कार्तिक ने डेडिकेट किया गाना 


ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक्टर्स न सिर्फ एक दूसरे के बारे में बात करते हैं बल्कि सम्मानजनक रिश्ता भी शेयर करते हैं. फ़िल्मीज्ञान को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने एक गेम खेला जहां उन्होंने इंडस्ट्री के कुछ लोगों के लिए अन वर्ड हैशटैग बताए. 

इसी दौरान कार्तिक से पूछा गया कि वो एक फ्रेज क्या है जो वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान को देना चाहेंगे. इस पर कार्तिक ने थोड़ा सोचा और फिर कहा - 'ओ मेहरमा.' 

दरअसल, 'ओ मेहरमा' कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आजकल 2' का एक रोमांटिक गाना है. कार्तिक और सारा अली की यह फिल्म साल 2020 में रिलीज़ हुई थी. 

कॉफी विद करण में सारा ने की थी ब्रेकअप की बात

 

सारा अली खान ने एक बार कॉफी विद करण के एपिसोड में कार्तिक आर्यन के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर बात की थी. उन्होंने दोनों के ब्रेकअप के बारे में बात की थी. कार्तिक इस बात से हर्ट हो गए थे. उन्होंने कहा था कि कैसे एक व्यक्ति को अपने रिश्ते का सम्मान करना चाहिए था. 

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image