Daesh NewsDarshAd

बिहार में आग से हाहाकार, कई गैस सिलिंडर फटे, 300 घर खाक

News Image

बिहार में एक बार फिर आग ने तांडव मचाया है. और गैस सिलिंडर फटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कटिहार जिले में बुधवार को आग के बाद एक दर्जन गैस सिलिंडर ब्लास्ट हो गए जिसमें 300 से ज्यादा घर जलकर ख़ाक हो गए. भीषण अगलगी में एक महिला के मौत की खबर सामने आ रही है. घटना बारसोई प्रखंड के आबादपुर पंचायत के मादारगाछी गांव में हुई. दूसरी ओर मधुबनी जिले में भी गैस सिलिंडर फटने से 8 घरों में आग लग गई, जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई. 

कटिहार में भीषण हादसा 

जानकारी के मुताबिक कटिहार जिले के मादारगाछी गांव में भीषण अगलगी से वार्ड संख्या दो और तीन के 300 से ज्यादा घर ख़ाक हो गए. मौके पर अफरातफरी मच गई. एक-एक कर घरों में रखे एक दर्जन से ज्यादा गैस सिलिंडर में धमाका हुआ. घरों में रखे सामान भी जलकर खाक हो गए. हादसे में 65 वर्षीय महिला नुसरत बानो की झुलसकर मौत हो गई. दमकल की गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.आग इतनी भीषण थी कि गांव में चारों ओर आग की लपटें और धुंए का गुबार ही दिख रहा था. घरों में रखी 12 मोटर साइकिल भी स्वाहा हो गए. '

मधुबनी में भी सिलिंडर धमाका 

मधुबनी जिले में बिस्फी के ककोरबा में बुधवार को गैस सिलिंडर में धमाके से 8 घरों में आग लग गई. इस हादसे में सात साल की बच्ची याकूबा की झुलसने से मौत हो गई. वहीं, एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई. फायर ब्रिगेड की गाड़ी सूचना के दो घंटे के बाद मौके पर पहुंची. इससे लोग भड़क गए और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सुनील कुमार पांडे घटनास्थल पर पहुंचे और आग से हुई क्षति का जायजा लिया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image