Daesh News

katihar: 'मेरे भाई के सिर में गोली मारी गई..., कटिहार गोलीकांड के मृतक सोनू का भाई मोनू हुआ भावुक

बिहार के कटिहार जिले में बिजली को लेकर बवाल पर दो की मौत और एक घायल होने के बाद जिले की राजनीति में तनाव का माहौल है. एक तरफ विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में तो वहीं सत्तापक्ष इस मामले पर राजनीति नहीं करने की सलाह देते हुए घटना के कारणों को मजबूती से रख रहे हैं.

इस पूरे मामले में दो लोगों के मौत की पुष्टि हुई है, जिसमें एक की पहचान प्रदर्शनकारी मोहम्मद खुर्शीद के रूप में हुआ है जबकि दूसरे की पहचान बिजली विभाग में आउटसोर्सिंग  स्टाफ के रूप में कार्यरत मोनू के भाई सोनू के रूप में हुआ है.....मोनू ने बताया कि बिजली विभाग कार्यालय में प्रदर्शनकारी द्वारा पथराव की सूचना पर उनके भाई सोनू उसे लेने आया था, इस दौरान पुलिस की गोली लगने से भाई की मौत हो गई है. 

भावुक अंदाज में अब मोनू पूछ रहा है कि ऐसे तो पुलिस आतंकवादी और अपराधी को भी गोली नहीं मारते हैं, जिस तरह उनके भाई के सिर पर गोली मार दिया गया. 

फिलहाल इस मामले में देर रात डीएम-एसपी की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरा कर ली गई है, आगे पूरे मामले पर उच्च स्तरीय जांच की बात कही जा रही है, बताते चलें कल अनियंत्रित बिजली व्यवस्था को लेकर कटिहार के बारसोई प्रखंड कार्यालय में प्रदर्शन के दौरान अचानक भीड़ उग्र हो गई, जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को गोली चलानी पड़ी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है जबकि एक घायल बताया जा रहा है.

रिपोर्ट: असदुर रहमान