Daesh NewsDarshAd

कटिहार पुलिस ने बड़े मामले का किया खुलासा, 3 अपराधियों पर कसा शिकंजा

News Image

खबर कटिहार से है जहां के समाहरणालय स्थित कार्यालय में एसपी जितेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता का आयोजन कर बड़े मामले का खुलासा किया. उन्होंने प्रेस वार्ता में बताया कि, 8 अगस्त की रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांपी के समीप डीवीएल कंपनी के स्टोर रूम के दीवार को अज्ञात अपराधियों के द्वारा तोड़कर 23 पीस नए टायर और ट्यूब एवं अन्य सामान लूट लिए थे. 

इस दौरान कंपनी के सुरक्षाकर्मी घटना को रोकने पहुंचे तो अपराधियों ने उनके साथ भी मारपीट करते हुए उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस दौरान अपराधियों ने सुरक्षाकर्मी का एक नली वाला बंदूक और गोली उनसे लूट लिया. मुफस्सिल थाना में लूट कांड को लेकर मामला दर्ज कराया गया था. जहां, इस मामले के उद्भेदन को लेकर एक टीम का गठन किया गया और टीम के द्वारा घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. 

अपराधियों के पास से लूटा हुआ 19 पीस टायर, एक बंदूक, छह गोली और तीन मोबाइल भी बरामद किया गया. गिरफ्तार अपराधियों में चांपी नया टोला गांव निवासी मो. शरीफ, मो. मसरूल और मो. अंजार शामिल है. वहीं, छापेमारी टीम में पुलिस उपाधीक्षक शैलेश प्रीतम, थानाध्यक्ष सुनील कुमार सुमन, रौतारा थानाध्यक्ष दिलशाद खान, हसनगंज थानाध्यक्ष अनीश कुमार, शैलेश कुमार, पंकज प्रताप, सत्यनारायण कुमार, पंकज कुमार सहित अन्य सशस्त्र बल शामिल थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image