Daesh NewsDarshAd

कटिहार के युवक की सऊदी अरब में मौत..

News Image

Katihar -सऊदी अरब में भवन निर्माण के कार्य के दौरान मिट्टी में दबकर कटिहार के मजदूर की मौत हो गई थी.मौत के 25 दिन बाद उसका शव उसके गांव लाया गया । मृतक तजमुल हक कटिहार के कोढ़ा प्रखंड के  दक्षिणी सिमरिया पंचायत के वार्ड नंबर 5, करमू टोला के निवासी था. सऊदी अरब के अमलोज शहर (जद्दा)  में एक निर्माण कंपनी में काम करने के दौरान बीते 21 अगस्त को मौत हो गई।जिसके शव को कटिहार लाया गया।

 मिली जानकारी के अनुसार कटिहार जिले से सऊदी अरब गए तजमुल हक को विदेश में काम करते हुए केवल 25 दिन ही हुए थे। उनके साथ गांव के एक अन्य व्यक्ति अब्दुल राउफ भी वहां काम कर रहे थे, जिन्होंने इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। तजमुल हक और उनके साथी सऊदी अरब में भवन निर्माण के कार्य में लगे हुए थे।

मृतक तजमुल हक के जीजा शमीम अख्तर ने बताया कि तजमुल की  शादी ढाई वर्ष पहले हुई थी और उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ था। तजमुल हक की अचानक मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही उनके परिजन गहरे शोक में डूब गए। मृतक का शव हवाई जहाज से पटना लाया गया, जहां से परिजन शव को लेकर अपने गांव करमू टोला पहुंचे। शव को देख परिजनों की हालत दयनीय हो गई,और पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

 कटिहार से रहमान की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image