Daesh NewsDarshAd

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ बनने वाली हैं मां , Viral हुई एक्ट्रेस की फोटो

News Image

एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने जबसे विक्की कौशल से शादी रचाई है तबसे वो लाइमलाइट से दुरी बना कर रखती हैं.ऐसा बहुत कम ही होता है जब कटरीना कैफ पैपराजी के सामने कैमरे पर कैद हुई हो. ऐसे में एक्ट्रेस से रिलेटेड एक बड़ी खबर आ रही है जहां मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है की कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं .वही यह भी दावा किया जा रहा है की अपने प्रेगनेंसी की वजह से ही  पैपराजी के नज़रों से दूर रह रही हैं.वही इन सभी ख़बरों के बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे  लेकर फैंस के बीच अलग ही खुशी देखी जा रही है .

दरअसल, कटरीना कैफ आज कल लंदन में हैं और वहां से तस्वीर सामने आई है जिसमें कटरीना कैफ अपने फैन के साथ देखी जा रही हैं .अपने फैन के साथ कटरीना कैफ लंदन की सड़कों पर घुमती नज़र आई इस तस्वीर में कटरीना ने लॉन्ग कोट पहने और आंखों पर चश्मा लगाए नज़र आइ हैं.वही कटरीना के हाथों में ड्रिंक का मग भी देखा जा सकता है.वही इस तस्वीर को कटरीना कैफ के फैन ने क्लिक किया है. मालूम हो की इस तस्वीर पर सबका ध्यान कटरीना कैफ के हाथों की तरफ गया है.जिसके बाद से उनकी प्रेगनेंसी  की खबर को हवा मिल गई है. 

बता दे की इस तसवीर में कटरीना ने अपने हाथों को अपने पेट केआगे रखा है .वही अब फैंस का ये कहना है की अपने हाथों की मदद से कटरीना अपने बेबी बंप को छुपा रही हैं .बताते चले कटरीना के लंदन में रहने पर भी अब सवाल खड़े हो गये हैं सब यही कहने लगे हैं की वो जान बुझ कर लंदन में रह रही हैं ताकि उनकी प्रेगनेंसी पीरियड को सीक्रेट रखा जा सके . 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image