Daesh NewsDarshAd

कटरीना ने डाला वीडियो, प्रेग्नेन्सी के चर्चे तेज, लोग बोले - दीपिका से पहले डिलीवरी होगी

News Image

कटरीना कैफ इन दिनों कैमरों से दूर हैं, लेकिन अब उनका लंदन से वीडियो आया है. इस वीडियो में वह विकी कौशल के साथ वाक करते नजर आ रही हैं. अब इस वीडियो को देखकर लोगों को लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं, इसी वजह से मीडिया की नजरों से दूर हैं. कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं कि उनके चलने की स्टाइल से वह प्रेग्नेंट लग रही हैं. लोग उनकी डिलीवरी तक का कयास लगा रहे हैं. लोग तो यह कह रहे हैं कि उनकी डिलीवरी दीपिका से पहले हो जाएगी. बता दें कि दीपिका की ड्यू डेट सितंबर है. 

विकी प्रोटेक्ट कर रहे थे 

कटरीना कैफ और विकी कौशल का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसके लिए दावा है कि वह लंदन का है. इसमें कटरीना और विकी सड़क पर चल रहे हैं. कटरीना ने लॉन्ग कोट पहना है, विकी उन्हें लोगों से प्रोटेक्ट करते दिख रहे हैं. इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स दिखाई दे रहे हैं. 

लोग कह रहे प्रेग्नेंट 

एक यूजर ने लिखा है, वह प्रेग्नेंट लग रही है. एक ने लिखा है, 'कटरीना चीजें प्राइवेट रखना पसंद करती हैं. वह दीपिका से ज्यादा प्रेग्नेंट लग रही हैं मतलब उनकी डिलीवरी पहले हो जाएगी. हो सकता है कि वह लंदन लोगों से छिपने गई हैं. चलने के तरीके से वह प्रेग्नेंट लग रही हैं. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कटरीना का आखिरी पोस्ट 16 मई का है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image