Daesh NewsDarshAd

पहले करवाचौथ पर कटरीना का हो गया था बुरा हाल, विक्की कौशल का खुलासा

News Image

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज़' 19 जुलाई को रिलीज होने को तैयार है. विक्की इस समय स्टारकास्ट के साथ प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही विक्की ने शादी के पहले करवाचौथ के बारे में खुलासा किया है. कैसे पहले करवाचौथ पर कटरीना कैफ की हालत ख़राब हो गई थी. वो गूगल कर रही थी कि चांद कब निकलेगा. 

फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कहा- व्रत रखने में मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि बतौर एक्टर हम कई रिस्ट्रिक्टिड डाइट पर जाते हैं तो मुझे व्रत रखने में इससे मदद मिली. लेकिन कैटरीना गूगल क्वीन हैं. उन्होंने गूगल से पूछा कि चांद कब निकलेगा. गूगल ने कहा रात 8:30 बजे. मैंने उनसे कहा चांद गूगल की नहीं सुनता है. वो तब आएगा जब उसे आना होगा. गूगल बादलों की मूवमेंट को प्रिडिक्ट नहीं कर सकता है. टाइम बीत गया और वो कह रही- चांद अभी तक नहीं निकला है. मैंने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं उसे बुला रहा हूं. जब वह चाहेगा तब निकलेगा. जब तक गूगल ने 8:30 बजे का समय नहीं बताया, तब तक वो बिल्कुल ठीक थी; उसके बाद, वह कहने लगी, 'अब मुझे भूख लग रही है.

विक्की ने भी रखा था व्रत 

कटरीना ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया था कि विक्की ने उनके लिए पहला व्रत रखा था. उन्होंने अपनी मर्जी से उनके लिए व्रत रखा था जो मुझे बहुत स्वीट लगा. बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. कटरीना ने साल 2022 में विक्की कौशल के लिए पहला करवाचौथ रखा था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image