Daesh News

बड़े पापा तेजप्रताप यादव की गोद में खेल रही कात्यायनी, तेजस्वी भी दिखे साथ, वीडियो वायरल

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव यूं तो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं. आये दिन तेजप्रताप यादव अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कई तरह के वीडियोज शेयर करते हैं. कई बार इन्हीं वीडियोज को लेकर वे चर्चे में भी रहते हैं. यूजर्स की ओर से तरह-तरह के कमेंट्स भी आते हैं. इसी क्रम में तेजप्रताप यादव ने एक और वीडियो शेयर किया जिसको लेकर वे खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसके साथ ही इस पोस्ट पर लोग जमकर रियेक्ट भी कर रहे हैं. दरअसल, इस बार तेजप्रताप यादव ने जो इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर किया है उसमें तेजस्वी यादव और गोद में भतीजी कात्यायनी भी है. 

बड़े पापा तेजप्रताप की गोद में खेल रही कात्यायनी 

यह पोस्ट शेयर करते ही लोगों की तरफ से एक के बाद एक रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, कात्यायनी अपने बड़े पापा तेजप्रताप यादव की गोद में खेल रही है तो वहीं तेजस्वी यादव भी लाड-प्यार कर रहे हैं. वीडियो को आमिर खान की फिल्म तारे जमीन के गाने "जैसे आंखों की डिबिया में निंदिया और निंदिया में मीठा सा सपना, और सपने में मिल जाए फरिश्ता सा कोई" के साथ पोस्ट किया गया है. इंस्टा पर इस रील को शेयर करते हुए बड़े पापा तेजप्रताप यादव ने लिखा है कि, 'बेटे का पहला हीरो पिता और बेटी का पहला प्यार.'

यूजर्स ने वीडियो को खूब सराहा 

बता दें कि, यह वीडियो राबड़ी देवी आवास का है. जहां, दोनों भाई तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव एक साथ घूमते दिख रहे हैं. छह महीने की कात्यायनी को तेज प्रताप यादव अपनी गोद में लेकर घूम रहे हैं. तेजस्वी यादव भी साथ में हैं. वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा- 'तेजू भैया की खुशी साफ दिख रही है'. वहीं कई यूजर्स ने कात्यायनी के मासूम चेहरे और दोनों भाई की जोड़ी को खूब सराहा. इसके साथ ही लोगों के बीच भी इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. 

लालू यादव ने रखा था नाम कात्यायनी 

बता दें कि, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव अभी पटना में हैं. 27 मार्च 2023 को तेजस्वी यादव पिता बने थे. उस दिन चैत्र नवरात्रि की षष्ठी तिथि थी और मां कात्यायनी का दिन था. उस दिन घर में खुशी आई तो लालू प्रसाद यादव यादव ने तेजस्वी यादव और राजश्री यादव की बेटी और अपनी पोती का नाम कात्यायनी रखा था. वहीं, इस बार दोनों भाई तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव फुर्सत के पल में कात्यायनी के साथ दिखे. फिलहाल, यह वीडियो हर तरफ खूब वायरल हो रहा है.