Daesh NewsDarshAd

बिग बी के मन में भी है नौकरी जाने का डर, इस वजह से शो से रिप्लेस हो जाएंगे 'सदी के महानायक'?

News Image

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को सता रहा केबीसी से रिप्लेस होने का डर. अमिताभ बच्चन शो केबीसी का कौन बनेगा करोड़पति के नाम से भी जाना जाता है. केबीसी भारतीय टेलीविजन का पसंदीदा गेम शो है. केबीसी शो हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलिनेयर शो का हिंदी रूपांतरण है. अमिताभ बच्चन केबीसी के पहले सीजन के पहले एपिसोड से शो को प्रस्तुत कर रहे हैं. केबीसी के तीसरे सीजन को केवल शाहरुख खान ने बतौर होस्ट किया था. 2000 से 2007 तक केबीसी का प्रसारण स्टार प्लस पे हुआ था, उसके बाद से शो लगातार सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित किया जा रहा है.

केबीसी 15 के कंटेस्टेंट ने पूछा बिग बी से सवाल

केबीसी 15 सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने ऐसे डर का खुलासा किया, जिसे जानकर आप बेहद हैरान हो जाएंगे. अहमदाबाद के चिराग अग्रवाल ने फास्टेस्ट फिंगर राउंड के बाद हॉट सीट पर बैठे. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने चिराग अग्रवाल से पहला सवाल 1000 रुपये का किया, जिसका जवाब चिराग ने सही दिया था. इसके बाद बिग बी चिराग से उनकी पढ़ाई के बारे में पूछते हैं कि तुम क्या पढ़ाई करते हो, जिसके बाद चिराग ने पढ़ाई के बारे में बताया फिर बिग बी से चिराग ने सवाल किया कि एआई लोगों की नौकरियों पर कब्जा कर लेगा, लेकिन एआई ने तो क्रिएटिव फील्ड के लोगों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. मैं उन्हें देखकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं, लेकिन किसी दिन ऐसा हो सकता है कि आप शूटिंग नहीं कर पा रहे हों और आपका होलोग्राम इस्तेमाल किया जा रहा हो.

क्यों रिप्लेस होने से डरे महानायक

इसके बाद ही बीग बी ने मजाक में कहा कि ये मैं नहीं बल्कि मेरा होलोग्राम है. आगे वह कहते है कि मुझे डर है कही मुझे होलोग्राम से बदल न दिया जाए. फिल्मों में ऐसी चीजें लगातार हो रही है. महानायक ने बताया कि हमें एक कमरे में ले जाया जाता है जहां 40 से अधिक कैमरे होते है, जिसको चारों ओर घुमाया जाता है. चारों और देखकर कई अभिव्यक्ति करने को कहा जाता है. मुझे इसका उपयोग पता नहीं था, बाद में पता चला कि मेरे गैरहाजरी में उनका प्रयोग किया जाता है. इसलिए मुझे डर है कि एआई हमारी नौकरियां छीन लेगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image