Daesh NewsDarshAd

जमाने की वजह से साथ जी नहीं सकते, पर साथ मर तो सकते हैं, ऐसा कह कर प्रेमी- प्रेमिका ने...

News Image

Patna city--छोड़ेगें न हम तेरा साथ ओ साथी मरते दम तक, एक जन्म नहीं सात जन्म तक.. हिंदी फिल्म के सुपरहिट गीत को बिहार के प्रेमी युगल ने आत्मसात कर लिया... एक प्रेमी जोड़े ने साथ जीने और साथ मरने की कसम  खाई थी और जब लगा कि हम दोनो एक दूसरे के नहीं हो सकते हैं तो दोनो प्रेमी जोड़े ने एक साथ रेलवे ट्रैक के पास पहुंच जहर खाकर अपनी जान गंवा दी।

 यह घटना पटना जिला के फतुहा के पास का है.प्रेमी युगल ने फतुहा व बुद्धदेवचक हॉल्ट के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे आकर जहर पी लिया, और इसकी जानकारी खुद ही फोन करके सो जाना एवं मित्रों को दे दी. जहर लेने के बाद दोनों अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े। इधर जहर पीने की जानकारी मिलने पर दोस्तों ने डायल 112 की टीम को सूचना दी।सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम प्रेमी युगल के खोजबीन में जुट गई ।खोजबीन के दौरान इसकी सूचना फतुहा जीआरपी को दी गई। जिसके बाद टीम ने मिलकर दोनो प्रेमी युगल को ढूंढ लिया।तब तक दोनो प्रेमियों पर जहर का असर हो चुका था।जिसके बाद दोनो प्रेमी युगल को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा गंभीर   स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एनएमसीएच के लिए रेफर कर दिया, जहां ईलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक दोनो की पहचान नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के खरजमा गांव निवासी नीरज कुमार व स्वीटी कुमारी के रूप में हुई है। दोनो एक ही जगह के रहने वाले है। डायल 112 के टीम ने बताया की घटना के सूचना जैसे ही मिली हमलोग खोज बिन में जुट गए और दोनो को खोज कर इलाज के पीएचसी लाए,जहां डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक दोनों गांव से एक साथ फतुहा स्टेशन पहुंचे और रेलवे ट्रैक के किनारे सुनसान जगह पर जाकर विषपान कर लिया। सूचना मिलने के बाद दोनों के परिवार में मातम छाया हुआ है.

 पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image