Daesh NewsDarshAd

केजरीवाल-ममता समेत अन्य नेता आज पहुंचेंगे पटना, होगी महत्वपूर्ण चर्चाएं

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकजुटता की मुहीम काफी हद तक रंग लाने लगी है. कल यानी कि 23 जून को विपक्ष नेताओं की बड़ी और महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है. जिसको लेकर आज से ही दिग्गज नेताओं का राजधानी पटना आने का सिलसिला शुरू हो जायेगा. वहीं, सभी नेताओं की खातिरदारियों को देखते हुए तैयारियों को अंतिम रूप भी दे दिया गया है. आज आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, भाकपा माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य समेत अन्य आज पटना पहुंच जाएंगे.

बता दें कि, बैठक के कई दिनों पहले से ही राजधानी पटना पोस्टर से पट चुका है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी 'आप' हो या कांग्रेस या राजद सभी पार्टियों की तरफ से पोस्टर जारी कर दिए गए हैं. इसके साथ ही सभी नेताओं के आगमन को लेकर उनके स्वागत में भी पोस्टर को राजधानी पटना के कई चौक-चौराहों पर सजा दिया है. बता दें कि, विपक्ष दलों की बैठक सीएम आवास पर होने वाली है. जिसको लेकर नेताओं के ठहरने से लेकर सभी सुविधाओं को देखते हुए पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. इसके साथ ही सभी विपक्ष के नेताओं को बिहार का फेमस व्यंजन भी खिलाया जायेगा. 

आज से ही विपक्षी नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो जायेगा. वहीं, कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, सपा प्रमुख अखिलेश यादव समेत अन्य कल पटना में शिरकत करेंगे. इन सभी विपक्षी नेताओं की सीएम आवास पर ही बैठक होगी. इस बैठक में चुनावी रणनीतियों और पीएम मोदी को मात देने को लेकर सब कुछ फाइनल किया जायेगा. यह बैठक कई मायनों में बेहद ही खास माना जा रहा है. सभी की निगाहें फिलहाल बैठक पर ही टिकी हुई है कि आखिर किस तरह के चर्चे और निर्णय लिए जाते है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image