Daesh NewsDarshAd

DELHI CM केजरीवाल का जोरदार प्रहार,वन नेशन वन लीडर के मिशन पर PM मोदी ,सबको निपटा देंगे..

News Image

DELHI- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आक्रामक पीएम मोदी पर करार प्रहार किया है और उनकी तानाशाही के खिलाफ संघर्ष करने की बात कही है.मीडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ऊपरवाले बजरंगवली की कृपा से चमत्कार हुआ और मैं चुनाव के बीच आप सबके बीच आ गया.हमारी जैसी छोटी पार्टी को कुचलने के लिए प्रधानमंत्रीजी ने कोई कसर नहीं छोड़ी,हमारी पार्टी के टॉप चार नेता को जेल भेज दिया.ये सोचकर की पार्टी खत्म हो जायेगी,पर एक सोच के साथ उनकी पार्टी खत्म होने के साथ ही बढ़ती जा रही है.इस पार्टी को क्रश करने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है.

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी सो भी मिलने जाता है तो उससे आम आमदी पार्टी को बारे में बात करते हैं.उन्हें लगता है कि आम आदमी पार्टी ही भविष्य में उन्हें चेलैंज करेगी.केजरीवाल ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी खत्म हो जाये तो आप बढ़िया काम करें तो हमारी पार्टी को कोई पूछेगा ही नहीं,पर आप दूसरो को खत्म करने पर अपना पावर लगा रहे हैं.

पीएम के भ्रष्टाचार से लड़ने के बयान पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि  देश के रबसे बड़े चोर उच्चके और डकैत को अपनी पार्टी मे शामिल कर रहे हैं. मोदी जी जिसके बारे में मंच भ्रष्टाचार का आरोप मंच से लगाते हैं और फिर बाद उसे पार्टी में शामलि कर या गठबंधन करके  मंत्री और डिप्टी सीएम बना देते हैं.अगर अपको भ्रष्टाचार से लड़ना होता तो हमारी पार्टी से सीखिये,कि महज छओटी सी शिकायत पर हमने अपने मंत्री का इस्तीफा लेकर जांच एजेंसी के हवाले कर दिया था.

केजरीवाल ने रहा कि पीएम ने उन्हें गिरफ्तार कर देश को यह मैसेज दिया कि अगर कैजरीवाल को गिरफ्तार कर सकता हूं तो किसी भी गिरफ्तार कर सकता हूं.पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि वन नेशन वन लीडर के मिशन पर मोदी जी काम कर रहे हैं.अगर गलती से उनकी फिर से सरकार बन गई तो वे विपक्ष के सभी नेता को जेल भेजेगें और बीजेपी के सभी बड़े नेता की राजनीति को खत्म कर देंगे.अगर ये चुनाव जीत गए तो ममता तेजस्वी,उद्धव ठाकरे जैसे विपक्षी नोताओं को जले भेज देगें.उन्हौने अपनी पार्टी के बड़े नेता आडवाणी,शिवराज सिंह चौहान,वसुधंरा राजे सिंधियां जैसे नेताओं की राजनीति खत्म कर दी है और अगला नंबर  योगी आदित्यनाथ का है,जीत मिलने के दो महीने के अंदर योगी को उनके पद से हटा देंगे.मोदीजी ने 2014 में कहा था कि 75 साल के बाद बीजेपी के नेता रिटायर हो जायेगें तो मैं पूछना चाहतां हूं कि बीजेपी के प्रधानमंत्री कौन होगा क्योंकि अगले साल 17 सितंबर को मोदी जी 75 साल के हो जायेंगे फिर मोदीजी की गारंटी को कौन पूरा करेगा. हम बता दें कि मोदी जी  अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं और वे 75 साल के बागद रिटायर होने पर अमित शाह को ही पीएम बनाने वाले हैं.

हलांकि  जले से निकलेन के बाद रात भर में हमने देश भर के नेताओं से बात की है तो पता चला है कि मोदी जी की सरकार नहीं बनने जा रही है क्योंकि इनकी सीटें हर राज्य में घट रही है.इन्हें ज्यादा से ज्यादा 220 से 230 सीटें आनेवाली हैं. केन्द्र मे इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी,और आम आदमी पार्टी भी उसमें शामिल होगी और दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जायेगा.

गिरफ्तारी के बाद सीएम पद से इस्तीफा नहीं देने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे पद के भूखे नहीं हैं,पर इस इस्तीफा नहीं देने की वजह है कि दिल्ली के चुनाव में उन्हें ऐतिहासिक समर्थन दिया,पर बीजेपी इस जनता के आशीर्वाद को खत्म करने चाहती थी.इसलिए हमने इस्तीफा नहीं दिया.झारखंड की पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को भी इस्तीफा नहीं देना चाहिए थी.अगर मैं इस्तीफा दे देता तो बीजेपी आनेवाले दिनों में हरेक राज्य के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर जेल भेज देगी,जहां वह चुनाव नहीं जीत पायेगी.

 

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं तन-मन धन से इस तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं पर ये मेरे अकेले के बात नही हैं. मुझे 140 करोड़ जनता का समर्थन चाहिए.सुप्रीम कोर्ट का आभार है कि मुझे 20 दिन दिए हैं.एक दिन में 24 घंटे होतें हैं  पर मैं 37 घंटे काम करूंगा.

इससे पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि 25 मई,मोदी सरकार गई,मोदी जी का 400 पार का नारा अब बेड़ा पार होना भी मुश्किल हो गया है.अब अरविंद केजरीवाल के बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं में उत्साह है.और यहां से 100 मीटर दूर की पार्टी कार्यालय में हैरान हैं कि आखिर ये सब कैसे हो गया.अब आम आदमी पार्टी के बिना केन्द्र में कोई सरकार नहीं बन पायेगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image