Daesh NewsDarshAd

केन्द्रीय मंत्री जीतन राम माझी का विवादित बयान

News Image

पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जीतन राम मांझी को जीतन राम शर्मा नाम से नवाजा था । तेजस्वी ने कहा था कि मांझी और उनके बेटे आरएसएस के स्कूल से पढ़े हैं । तेजस्वी के बयान के बाद केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने तेजस्वी पर जोरदार हमला किया । मांझी ने कहा कि एक बात है वह लोग नहीं पढ़े हैं । हम लोग पढ़ कर आए हैं । मेरा बेटा पीएचडी है, नेट है, प्रोफेसर है । हम भी बीएससी ऑनर्स किए हैं । उनकी डिग्री क्या है वह बताएं ? अगर वह हमको शर्मा कहते हैं तो उनके पिताजी के बारे में बताएं ? उनके पिताजी का गडेडिया के जन्मे हुए है । वह गडरिया है वह यादव नहीं है ।

बिहार के कुछ नेताओं ने नीतीश कुमार के उम्र पर टिपण्णी की थी । इसपर मांझी ने कहा कि एकदम गलत बात है । शरीर बुड्ढा होता है दिमाग बुड्ढा नहीं होता है । नीतीश कुमार हमसे 4 वर्ष छोटे हैं । हम आज 80 वर्ष के हो गए हैं । क्या हम रिटायर हो रहे हैं ? या होने लायक हैं ? नीतीश कुमार हर तरह से राज्य की सेवा कर रहे हैं । 18 से 19 वर्षों से लगातार बिहार को लगातार शिखर पर पहुंचा दिए हैं । देश-विदेश में उनका नाम हो रहा है । ऐसे आदमी के बारे में कुछ कहना उनके मानसिक स्थिति खराब है वो ऐसा कहते हैं ।

 स्मार्ट मीटर पर उठ रहे सवाल पर मांझी ने कहा कि यह बात सही है । हमें भी ऐसा बात मालूम हुआ है । हम भी बात कर रहे हैं लोगों से । स्मार्ट मीटर जो है उससे ज्यादा बिल आता है । इसकी शिकायत हमने भी किया है । इस पर बिजली विभाग को ध्यान देना चाहिए । बिजेंद्र यादव  बहुत अनुभवी नेता है । अगर उनका ध्यान जाता है तो उसको जरूर कार्रवाई करेंगे ।

स्मार्ट मीटर को लेकर 1 अक्टूबर से राजद के धरना पर जीतन राम मांझी ने कहा कि उनका काम ही है तोड़ फोड़ करना । उनका तो और कोई मुद्दा नहीं है । इसलिए इसके बारे में और ज्यादा चिंता नहीं करें । बिहार सरकार ज्यादा संवेदनशील है ।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image