Daesh NewsDarshAd

Khatron Ke Khiladi 14 : Rohit Shetty के शो में खतरा उठाएगा ये एक्टर, इमरान हाशमी संग कर चुका है काम

News Image

TV का फेमस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शो में कंटेस्टेंट को लेकर अटकलें भी तेज हो गई हैं. अभी तक कुछ खिलाड़ियों के नाम सामने भी आ गए हैं. रोहित शेट्टी के शो के लिए एक और नाम कन्फर्म हो गया है. टीवी स्टार करणवीर शर्मा रोहित शेट्टी के शो में नजर आएंगे. 

टेलीचक्कर में एक रिपोर्ट छपी है, उसके मुताबिक रोहित शेट्टी के शो में करणवीर शर्मा खतरा मोल लेते नजर आएंगे. करणवीर को खतरों के खिलाड़ी के पहले के सीजन के लिए भी एप्रोच किया गया था. हालांकि, उन्होंने पहले के सीजन में शो करने से इनकार कर दिया था. अब करणवीर सीजन 14 में नजर आएंगे. 

इमरान हाशमी की फिल्म में कर चुके हैं काम 

करणवीर शर्मा ने टीवी शो के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया है. करणवीर शर्मा ने जी5 के शो 'रब से है दुआ' में काम किया है. वहीं, करणवीर इमरान हाशमी की साल 2016 में आई फिल्म 'अजहर' में भी नजर आए थे. करणवीर ने फिल्म में मनोज शिंदे का किरदार निभाया था.खतरों के खिलाड़ी में इस बार झलक दिखला जा की विनर मनीषा रानी नजर आएंगी. इसके अलावा, बिग बॉस सीजन 13 में नजर आए आसिम रियाज भी शो का हिस्सा होंगे. शालीन भनोट, दृष्टि धामी, सनाया ईरानी, अभिषेक कुमार, हेला शाह, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे जैसे कई बड़े चेहरे खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में नजर आ सकते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image