Daesh NewsDarshAd

खतरों के खिलाड़ी का पहला स्टंट हुआ परफॉर्म ,जाने कौन होगा एलिमिनेट ?

News Image

खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है.इस बार का सीजन रोमानिया में शूट होने वाला है जिसके लिए सभी क्रू के साथ कास्ट और कंटेस्टेंट्स रोमानिया पहुंच चुके हैं.वही खबर ये आ रही है की शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और पहला स्टंट भी शूट कर लिया गया है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीजन के पहले स्टंट को कृष्णा श्रॉफ ,आसिम रियाज  और आशीष महरोत्रा ने परफॉर्म किया है.यह पहला स्टंट पानी के अंदर परफॉर्म किया गया है. बता दे की इस पहले स्टंट में जिसने भी कम समय के लिए परफॉर्म किया है वो डेंजर जोन में चला जाएगा और बाकियों को फियर फंदा मिल जाएगा. वही जानकारी सेट से यह भी सामने आई है की यह स्टंट काफी इंट्रेस्टिंग था.

नहीं होगा कोई एलिमिनेट ?

रिपोर्ट्स की माने तो इस सीजन के पहले हफ्ते में कोई भी एलिमिनेट नहीं होने वाला है,कहा यह भी जा रहा है की जो भी इस हफ्ते हारेगा वो भी सेफ ही रहने वाला है.जानकारी हो की भले ही पहले हफ्ते में कोई भी बाहर ना जाए लेकिन उसके बाद के रास्ते बेहद मुस्किल होने वाले हैं. 

ये स्टार्स हैं इस बार के कंटेस्टेंट्स

मालूम हो की, इस बार के सीजन में करण वीर मेहरा,कृष्णा श्रॉफ,निमृत कौर,आसिम रियाज,गश्मीर महाजनी,अदिति शर्मा,आशीष महरोत्रा,नियति फतनानी, अभिषेक कुमार,शिल्पा शिंदे जैसे बड़े चेहरे नज़र आने वाले हैं वही यह भी कहा जा रह अहै की इस बार के सीजन में  मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालवीय की भी एंट्री हो सकती है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image