Daesh NewsDarshAd

दुश्मन बने दोस्त, पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को मंच पर लगाया गले, बोले- ये मेरा छोटा भाई

News Image

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और पावरस्टार पवन सिंह का विवाद किसी से छुपा नहीं है. दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधते रहे हैं. इनका विवाद इस कदर बढ़ गया था कि इसकी तुलना बॉलीवुड के सलमान और शाहरुख खान के विवाद से तुलना होने लगी थी. बी-टाउन में दोनों खान्स के बीच भयंकर विवाद सालों तक रहा है. इनके बीच का मतभेद बड़े उद्योगपति और प्रोड्यूसर बाबा सीद्दीकी ने करवाया था. ऐसे में अब भोजपुरी के दोनों स्टार के बीच ये विवाद खत्म हो गया है और इनके बाबा सिद्दीकी कौन बने हैं. चलिए बताते हैं…

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच लंबे वक्त से जारी शीत युद्ध अब खत्म हो गया है. काफी समय बाद रविवार को दोनों दिग्गज कलाकार एक मंच पर दिखे और भोजपुरी एक्टर-सिंगर रवि किशन ने दोनों कलाकारों के बीच दूरी मिटाने की पहल की, जो सफल भी हो गई.

दरअसल, हाल ही में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को साथ में फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकन्स अवॉर्ड शो में देखा गया. इस दौरान इंडस्ट्री में कई सितारों ने शिरकत की. रवि किशन समेत कई बड़े एक्टर्स ने इवेंट में ग्लैमर का जादू चलाया. इसी दौरान पवन सिंह और खेसारी को साथ में स्टेज शेयर करते हुए देखा गया. एक-दूसरे की मर्दानगी पर सवाल उठाने वाले एक्टर्स के झगड़े को देखर तो नहीं लग रहा था कि ये मामला जल्दी खत्म होगा. लेकिन भोजपुरी के ‘बाबा सिद्दीकी’ बन कर रवि किशन ने इनके झगड़े को खत्म करवाया.

रवि किशन ने दोनों कलाकारों को मंच पर बुलाया

इस अवॉर्ड शो में भोजपुरी सिनेमा जगत के कट्टर दुश्मन माने जाने वाले सिंगर-एक्टर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भी पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान रवि किशन होस्ट की भूमिका निभा रहे थे. उन्होंने पवन सिंह और खेसारी लाल को एक साथ मंच पर बुलाया और दोनों को आमने-सामने खड़ा कर दिया.

पवन सिंह बोले- भैया, आप आदेश दीजिए

दोनों कलाकारों को एक मंच पर देख वहां मौजूद दर्शकों की तालियों की गड़गड़हाट से अवॉर्ड शो गूंज उठा. रवि किशन ने अपने एक हाथ से पवन सिंह का हाथ और दूसरे से खेसारी लाल का हाथ पकड़ा और फिर फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के प्रसिद्ध गीत 'जीना यहां-मरना यहां' गुनगुनाया. रवि किशन ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक रात है, जिसका इंतजार भोजपुरी समाज का हर व्यक्ति कर रहा है. इसके बाद पवन सिंह ने रवि किशन से कहा कि भैया आप आदेश दीजिए. इस पर खेसारी ने कहा कि हम दोनों के बीच झगड़ा न कभी था, न है और न कभी होगा.

खेसारी और पवन ने लगाया गले

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के इवेंट से वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों स्टार्स एक-दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे हैं. पावरस्टार खेसारी के लिए गाना भी गाते हैं और वो एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हैं. इंडस्ट्री के दोनों के बीच भाई जैसा प्यार देखने के लिए मिला. इसे देखकर एक पल के लिए भी नहीं लगा कि इनके बीच कभी विवाद रहा है. रवि किशन की वजह से ये जोड़ी फिर से एक हो पाई है. इनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं.

आपको बता दें कि खेसारी लाल और पवन सिंह को आखिरी बार भोजपुरी फिल्म ‘प्रतिज्ञा 2’ में साथ काम करते हुए देखा गया था. इसमें ट्रेंडिंग स्टार ने सारी लाइमलाइट चुरा ली थी, जिसके बाद इनके बीच मनमुटाव शुरू हुआ था और दोनों के बीच लाइव स्टेज शोज और सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image