Daesh NewsDarshAd

खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए खुशखबरी, छपरा कोर्ट से मिली बड़ी राहत

News Image

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले शत्रुघ्न कुमार उर्फ खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, चेक बाउंस होने के मामले में छपरा कोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत दी है. दरअसल, खेसारी लाल यादव कल छपरा कोर्ट पहुंचे थे, जहां उन्हें चेक बाउंस के मामले में जमानत दे दी गई है. वहीं, खेसारी लाल यादव के कोर्ट पहुंचने की भनक तक किसी को नहीं लगी. खेसारी लाल हुडी और चेहरे पर मास्क लगाकर पहुंचे थे, जिसके कारण कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया. 

हालांकि, ऐसा भी कहा जा रहा है कि खेसारी लाल यादव जान बूझकर ऐसे लिबास में पहुंचे थे ताकि भीड़-भाड़ से बचा जा सके. दरअसल, खेसारी लाल यादव के कितने सारे फैंस हैं, यह किसी से भी छिपी नहीं है. इसलिए खेसारी लाल यादव गुपचुप तरीके से ही कोर्ट पहुंचे थे. जहां उनके द्वारा दायर की गई जमानत याचिका पर सुनवाई की गई और न्यायिक दंडाधिकारी ने उन्हें जमानत दे दी. हालांकि, इस दौरान खेसारी लाल को 10-10 हजार के दो बंध पत्र भी जारी करने के लिए कहा गया. साथ ही अगली डेट को चार्ज के लिए खेसारी को फिर से उपस्थित रहने का आदेश दिया है.  

बता दें कि, यह पूरा मामला जमीन और चेक बाउंस होने से जुड़ा हुआ है. वहीं, इस पूरे मामले के बारे में बताया गया कि, 2019 में रसूलपुर थानाक्षेत्र के रहने वाले मृत्युंजयनाथ पांडे की ओर से 16 अगस्त 2019 को एफआईआर दर्ज कराई गई थी. मृत्युंजयनाथ पांडे का आरोप था कि, उन्होंने अपनी जमीन बेचने के लिए खेसारी लाल की पत्नी चंदा देवी से 22 लाख 7 हजार रुपये में बात की थी. जमीन की रजिस्ट्री 4 जून 2019 को की गई. वहीं, खेसारी लाल ने जमीन के पैसे मृत्युंजयनाथ पांडे को नगद के बदले 18 लाख रुपये का चेक दिया. मृत्युंजयनाथ पांडे ने चेक को बैंक में जमा किया लेकिन कुछ ही दिनों में वह बाउंस कर वापस चला आया. 

जिसके बाद मृत्युंजयनाथ पांडे ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ रसूलपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई. कोर्ट की तरफ से कई बार खेसारी लाल यादव को पेश होने का आदेश दिया गया. लेकिन, वे टाल-मटोल करते रहे. लगातार खेसारी लाल यादव की तरफ से की जा रही देरी के बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. जिसके बाद खेसारीलाल कोर्ट में हाजिर हुए और उन्हें जमानत दे दी गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image