Daesh NewsDarshAd

गन पॉइंट पर नाबालिग का अपहरण, 5 घंटे तक किया गंदा काम, उसके बाद....

News Image

बक्सर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देते हुए पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. इस बीच खबर बक्सर से है जहां एक नाबालिग का गन पॉइंट पर अपहरण कर लिया गया. इसके बाद करीब 5 घंटों तक उसके साथ दरिंदगी की. इससे भी उनका मन नहीं भरा तब घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग को बाइक पर बैठाकर गांव के बाहर ले जाकर छोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मनीष कुमार ने एक स्पेशल टीम तैयार कर आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए उन्हें रवाना कर दिया.   

इस पूरी घटना को लेकर बताया जा रहा है कि राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक लड़की बधार में शौच करने के लिए गई थी. उसी समय दूसरे गांव रसेन के रहने वाले सत्येंद्र सिंह के पुत्र शशि कुमार, रविंद्र चौबे के पुत्र सुशांत चौबे, जितेंद्र चौबे के पुत्र मोहित चौबे तथा एक अन्य अज्ञात युवक दो बाइक पर सवार होकर आए. उनमें से सुशांत चौबे नामक युवक ने बंदूक दिखाकर लड़की को बाइक पर बैठा लिया. शशि कुमार के दालान में चले गए. जहां चारों ने दिन में तकरीबन 11 बजे से लेकर 4 बजे तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे रसेन गांव के ही बधार में लाकर छोड़ दिया. 

बाद में उसी गांव के कुछ किसानों ने कड़ी धूप में लड़की को अकेले भटकते देखा तो उससे पूछताछ कर जानकारी ली. लड़की ने आपबीती बताई तो किसानों ने उसके परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद दूसरे गांव से उसके परिजन पहुंचे और फिर उसे लेकर थाने में गए. जहां उसकी मां के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई. जिसके बाद पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में लड़की को मेडिकल जांच के लिए बक्सर भेज दिया है.

मामले में प्राथमिकी दर्ज कर चारों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. एक स्पेशल टीम बनाकर भेजी गई है जो आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है. गौरतलब है कि, राजपुर थाना क्षेत्र का इलाका एक बार फिर अशांत होते जा रहा है. 33 साल बाद लोगों को 1990 का वह दौर याद आने लगा है, जब सूर्यास्त होने के साथ ही आम लोगों की बात कौन करें पुलिस थाने की चारदीवारी में खुद को कैद कर लेती थी और अपराधी पूरे रात तांडव मचाते थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image