Daesh NewsDarshAd

बुलेट ट्रेन की रफ्तार से किंग खान की 'जवान' कर रही कमाई, 500 करोड़ी क्लब से इंच भर दूर

News Image

शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' का क्रेज दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म ने रिलीज वाले दिन ही पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया. शाहरुख खान के फैंस के लिए 'जवान' का रिलीज होना किसी फेस्टिवल से कम नहीं था. रिलीज के पहले दिन से ही लगातार लोगों से फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ताबड़तोड़ गाढ़ी कमाई कर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने की ओर बढ़ गई है. इस बीच अब फिल्म 500 करोड़ी क्लब में शामिल होने से बस इंच भर से दूर रह गई है. बात करें वीकेंड की तो रविवार को तो 'जवान' की कमाई ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

बता दें कि, शाहरुख खान की 'जवान' ने भारत में 287 करोड़ रुपये की कमाई कर इतिहास रच दिया है. वहीं, वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में ही 375 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. लगातार दर्शकों की ओर से फिल्म पसंद किया जा रहा है. 'जवान' को 7 सितम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचाते हुए 470 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया. किंग खान यानी कि शाहरुख खान अपनी ही पिछले सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. जिसके बाद कहा जा रहा है कि, 'जवान' अब 500 करोड़ी क्लब में शामिल होने से बस इंच भर ही दूर रह गई है. 

किंग खान की फिल्म 'जवान' को साउथ के डायरेक्टर एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने किंग खान के अपोजिट रोल प्ले किया है. फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है. इसके अलावे विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा ने अहम रोल प्ले किया है. तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और संजय दत्त ने जवान में कैमियो किया है. शाहरुख खान की 'जवान' को आम दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स के द्वारा भी बखूबी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया साइट पर शाहरुख खान की जमकर तारीफ भी की जा रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image