Daesh NewsDarshAd

किंग खान का जादू सिर चढ़कर बोल रहा, रात के 2 बजे टिकट के लिए लगी लाइन

News Image

किंग खान यानि शाहरुख खान... जी हां.... देश दुनिया में इनके चाहने वालों की कम नहीं है. किंग खान का जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है. दर्शकों के बीच किंग खान को लेकर किस कदर दीवानगी है इसकी एक बानगी फिर से देखने को मिल रही है. दरअसल, सात सितंबर को शाहरुख खान की मूवी 'जवान' रिलीज होने वाली है.. लेकिन, फिल्म रिलीज होने से पहले ही शाहरूख के फैंस फिल्म की टिकट के लिए लंबी-लंबी कतारें लगाए हुए हैं. दरअसल, वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव से सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि लोग फिल्म की टिकट के लिए रात से ही लाइन में लगे हैं. न सिर्फ महाराष्ट्र में बल्कि देश में कई जगहों पर थियेटरों के बाहर ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है.

बता दें कि, इस वीडियो को शाहरुख खान के फैन क्लब के द्वारा शेयर किया गया है. जिसमें फैंस रात को 2 बजे लाइन लगाकर खड़े हुए हैं. वह इंतजार कर रहे हैं कब विंडो खुले और वह अपने लिए टिकट खरीद सके. वहीं, कई शहरों में जैसे मुंबई, कोलकाता में सुबह 5 बजे का फिल्म का पहला शो रखा गया है. फिल्म को लेकर हो रही ज्यादा डिमांड को लेकर सुबह का शो रखा गया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग जिस तरीके से हो रही है, उससे पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि पहले दिन फिल्म की तगड़ी कमाई होगी.

यह भी बता दें कि, बीते गुरुवार को 'जवान' का ट्रेलर आया और फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच चरम पर पहुंच गया. इस माहौल के साथ शुक्रवार सुबह 10 बजे फिल्म की एडवांस बुकिंग, ऑफिशियली खोल दी गई और बुकिंग में जनता का रिस्पॉन्स वैसा ही आया जैसी उम्मीद पक्के वाले फिल्म के फैन्स बहुत पहले से लगाए बैठे थे. 'जवान' ने पहले 24 घंटे में सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड बना डाला. बात करें पिछले दिनों सुपर-डुपर हिट रही फिल्म 'गदर 2' की तो रिलीज का दिन आने तक, सनी देओल की 'गदर 2' के लिए नेशनल चेन्स में करीब 2 लाख 74 हजार टिकट, एडवांस में बुक हो चुके थे. 'जवान' की रिलीज में अभी एक दिन का वक्त है, लेकिन नेशनल चेन्स में फिल्म के लगभग 4 लाख टिकट बुक हो चुके हैं.

अभी तक हिंदी में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली 'पठान' के 10 लाख टिकट एडवांस में बिके थे और एडवांस ग्रॉस 32 करोड़ रुपये से ज्यादा था . 'जवान' के टिकट जिस तेजी से बिक रहे हैं, उससे ये चांस मजबूत हो जाता है कि शाहरुख अपनी ही पिछली फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. वहीं, रिलीज होने से पहले फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर कर बोल रहा है लेकिन बड़े पर्दे पर आने के बाद क्या कुछ रिस्पांस मिलता है, यह आने वाला वक्त ही बताएगा. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image