Daesh NewsDarshAd

वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में किंग खान का जलवा, अपनी लाइफ को लेकर किए मजेदार खुलासे

News Image

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान, जिनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. वे दुबई में हुए World Government Summit 2024 में शिरकत किए थे. इस समिट के दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई अनसुने खुलासे किए. दरअसल, इवेंट में शाहरुख खान ने ‘द मेकिंग ऑफ ए स्टार’ थीम पर चर्चा की. इस दौरान शाहरुख ने जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव पर भी बात की. बता दें कि, सिर्फ भारत ही नहीं, दुनिया भर में फैले शाहरुख फैन्स हमेशा से उन्हें किसी हॉलीवुड फिल्म में देखना चाहते हैं. वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में स्टेज पर ब्लैक सूट में बैठे शाहरुख से होस्ट ने पूछा कि, क्या वो पॉपुलर हॉलीवुड स्पाई हीरो 'जेम्स बॉन्ड' का रोल करना चाहेंगे ? इस सवाल का शाहरुख ने जो जवाब दिया वो उनके ट्रेडमार्क अंदाज का एक परफेक्ट उदाहरण है. समिट में एक खास बातचीत का हिस्सा बने शाहरुख को इंट्रोड्यूस करते हुए, इस बातचीत के होस्ट ने उन्हें 'लेजेंड' बताया. लेकिन शाहरुख ने बड़े मजेदार अंदाज में कहा, 'आप बहुत स्वीट हैं, लेकिन मैं लेजेंड नहीं हूं... आई एम बॉन्ड. जेम्स बॉन्ड.' शाहरुख ने कहा, 'मैं बॉन्ड बनना तो चाहता हूं, लेकिन मैं उसके लिए बहुत छोटा हूं.' उनका जवाब सुनकर इवेंट में मौजूद लोग खूब हंसे. 

शाहरुख के बच्चे उड़ाते थे मजाक

बता दें कि, इस इवेंट में शाहरुख ने अपने बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान का भी जिक्र किया है. उनका कहना है कि, तीनों ही बच्चे अक्सर उनका मजाक उड़ाते हैं. अब आपके मन में भी सवाल उठ रहा होगा कि, आखिर ऐसा क्यों. तो शाहरुख के मुताबिक वो जब भी बच्चों के साथ कुछ सीरियस बात करते हैं, तो बच्चे उन्हें हल्के में लेते हैं. शाहरुख ने आगे बताया कि उनके बच्चे उनकी तरफ देखते हैं और उनकी हीरोइक एंट्री के बारे में कहते हैं- ‘हे भगवान, ये अपने वीडियो में S…R…K.’ शाहरुख खान ने इस दौरान एक और बड़ी बात कही. दरअसल, बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि, असल में वो कभी रोमांटिक हीरो बनना ही नहीं चाहते थे. शाहरुख को तो एक्शन हीरो बनना था, जिसके 8 पैक एब्स हो और जो बस लोगों को पीटे. SRK का मानना है कि, वो तो आदित्य चोपड़ा की ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ने रोमांटिक हीरो बना दिया. DDLJ के बाद ‘मोहब्बतें’,’दिल तो पागल है’ जैसी फिल्मों से उन्हें रोमांटिक हीरो वाली इमेज मिली.

चार साल में बनाना सीखा दुनिया का सबसे बेहतरीन पिज्जा  

आगे ‘वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट’ में किंग खान ने उस दौर का भी जिक्र किया है, जब उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. एक्टर ने ‘फैन’ और ‘ज़ीरो’ जैसी फिल्मों पर भी एक दम बेफिक्र हो कर अपनी बात रखी. शाहरुख ने अपने परिवार के बारे में कहा कि, उनके मुश्किल फेज में उनकी फैमिली काफी सपोर्टिव थी. शाहरुख खान ने साल 2018 से 2023 के बीच किसी भी फिल्म में काम नहीं किया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब शाहरुख खान फिल्में नहीं कर रहे थे, तब वो अपना समय किचन में बिता रहे थे. शाहरुख खान के मुताबिक, बीते चार सालों में उन्होंने दुनिया का सबसे बेहतरीन पिज्जा बनाना सीखा. इसके बाद मजाक भरे अंदाज में किंग खान कहते हैं कि वो तो अच्छा हुआ, उनकी फैमिली ने उनसे कभी ये नहीं कहा कि तुम्हारी फिल्में उतनी ही बुरी है, जितनी तुम्हारा पिज्जा. बता दें कि, शाहरुख खान आखिरी बार डंकी मूवी में दिखे थे. शाहरुख की इस फिल्म ने पूरी दुनिया में डंका बजा दिया था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image