Daesh NewsDarshAd

वैशाली में केके पाठक ने मचाया हड़कंप, एक प्रिंसिपल को किया निलंबित, ऐसी भाषा का कर रहे उपयोग

News Image

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. एक के बाद एक नए फरमान जारी करने के बाद पूरे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है. इस बीच स्कूल का निरीक्षण करने के लिए केके पाठक वैशाली पहुंचे जहां वे एक दम अलग ही मिजाज में दिख रहे थे. इस दौरान केके पाठक ने जिलाधिकारी के साथ वैशाली जिला के हाजीपुर एवं राजापाकर प्रखंड के कुल 6 विद्यालयों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में मध्य विद्यालय सुभई में मानक के अनुरूप वर्ग संचालन नहीं पाया गया और अन्य अनियमितता भी पाई गई जिस पर वहां के प्रधानाध्यापक को तत्काल निलंबित करने का निर्देश देते हुए उनके विरूद्ध कार्रवाई करने की बात कही.

वहीं, निरीक्षण के दौरान केके पाठक का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में में देखा जा सकता है कि स्कूल में खेलकूद के सामान बिखरे पड़े थे. फुटबॉल तो था लेकिन उसमें हवा नहीं थी. जिसको लेकर केके पाठक ने सवाल पूछ दिया कि हवा नहीं है तो बच्चे कैसे खेलेंगे? इस दौरान केके पाठक ने प्रिंसिपल से एक-एक सामान दिखाने की बात कही. इतना ही नहीं इस दौरान जब केके पाठक की नजर एक शिक्षक पर गई तब उन पर वह बिगड़ भी गए. केके पाठक ने शिक्षक की जोर से फटकार लगा कर कहा कि, मोटा बहुत हो गया है चल...इडियट ! प्रिंसिपल काम कर रहा है और शिक्षक खड़ा हो कर देख रहा है. 

इस दौरान प्रिंसिपल के साथ-साथ शिक्षक की केके पाठक ने जमकर फटकार लगाई. साथ ही उनके लिए इस तरह की भाषा का भी प्रयोग किया. वहीं, केके पाठक का यह वीडियो अब खूब तेजी से वायरल हो रहा है. यह भी बता दें कि, केके पाठक ने इस दौरान 5 शिक्षकों का वेतन रोकने का आदेश भी दिया है. बता दें कि, केक पाठक काफी कड़क मिजाज वाले आईएएस माने जाते हैं. यह पहली बार नहीं जब इस तरह की भाषा का उपयोग करते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ है. बल्कि इससे पहले जब केके पाठक मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव थे तब भी उन्होंने अधिकारियों के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग किया था. जिसका भी वीडियो खूब वायरल हुआ था.   

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image