Daesh NewsDarshAd

नेतागिरी के चक्कर में हवालत पहुंच गए केके पाठक के एक गुरूजी,जानें पूरा मामला..

News Image

DESK:-केके पाठक के एक गुरूजी पर चुनाव आयोग ने बड़ी कार्रवाई की है.पांच किलो अनाज के एवज में किसी भी पार्टी को वोट देने से मना करने की शिकायत पर गुरूजी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से जुड़ा हुआ है.यहां के कुढ़नी प्रखंड अमरख मध्य विद्यालय के शिक्षक हरेंद्र रजक पर स्कूल के बच्चों ने गंभीर आरोप लगाये थे। बच्चों ने बताया था कि स्कूल के टीचर हरेंद्र रजक हमें यह सिखाते हैं कि मोदी जी जो पांच किलो अनाज देते हैं, वह सड़ा-गला होता है। 5 किलो राशन भीख जैसा लगता है। इसलिए अपने-अपने माता-पिता को जाकर कहना कि मोदी के कमल छाप पर वोट न दें।

जब गुरूजी के इस आदेश को बच्चों ने अपने घर के अभिभावकों से कहा तो कई अभिभावक उग्र हो गए और इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन के  साथ ही जिला शिक्षा पदाधिकारी से की .इन अभिभावकों ने स्कूल से शिक्षक हरेन्द्र रजक पर एक राजनीतिक दल के पक्ष और दूसरे के विरोध में बच्चों को गलत जानकारी देने का आरोप लगाया.इस शिकायत के बाद  मामले की जांच कराई गई और इसे आदर्श चुनाव आचार सहिता का उल्लंघन मानते हुए मनियारी थाने में मामला दर्ज कराया.इसके बाद मनियारी थाने की पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image