Daesh NewsDarshAd

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, एशिया कप के साथ वापसी करेगा यह स्टार खिलाड़ी !

News Image

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक गुड न्यूज़ आ रही है. टीम के स्टार बल्लेबाज KL Rahul एशिया कप 2023 के साथ टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. Jasprit Bumrah और Prasidh Krishna आयरलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के साथ भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं. और अब केएल राहुल की वापसी की खबर क्रिकेट फैंस के चेहरे पर मुस्कान और दिलों में खुशी ला सकती है. 

केएल राहुल IPL 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे, थाई इंजरी के चलते उन्हें बाहर बैठना पड़ा था. अब खबर आ रही है कि केएल राहुल पूरी तरह से फिट हैं और एशिया कप 2023 में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे. पहले खबर आ रही थी कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर दोनों ही एशिया कप 2023 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. श्रेयस अय्यर की वापसी में अभी और समय लग सकता है जबकि केएल राहुल एशिया कप 2023 के साथ टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. 

पूरी तरह फिट हो चुके हैं केएल राहुल

अंग्रेजी अखबार 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की खबर के मुताबिक केएल राहुल पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और एशिया कप 2023 के टीम सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे. एशिया कप पाकिस्तान और श्रीलंका में 30 अगस्त से खेला जाना है. एशिया कप 2023 के महज चार मैच ही पाकिस्तान में होंगे जबकि बाकी मैच श्रीलंका में खेले जाने हैं. फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा. भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला 2 सितंबर को कैंडी में खेला जाएगा. केएल राहुल अगर वापसी करते हैं तो टीम इंडिया में बैलेंस आएगा क्योंकि वह मिडिल ऑर्डर देखने के साथ-साथ विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं. 

पिछले कुछ दिनों में केएल राहुल ने अपने कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह नेट्स पर बैटिंग और विकेटकीपिंग करते नजर आ रहे हैं. राहुल एशिया कप 2023 में वापसी की तैयारी में हैं लेकिन श्रेयस अय्यर की वापसी अभी भी मुश्किल नजर आ रही है. वहीं ऋषभ पंत ने भी अपने कुछ वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वो चलते नजर आ रहे थे. हालांकि ऋषभ पंत की वापसी अभी मुश्किल है, उन्हें पूरी तरह से फिट होने में अभी समय लगेगा. इस साल के अंत तक शायद. खैर  एशिया कप में अगर केएल राहुल खेल लेते हैं तो इसके बाद होने वाले वर्ल्ड कप 2023 से पहले अच्छी खासी प्रैक्टिस हो जाएगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image