Daesh NewsDarshAd

जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन...

News Image

#देखें 13.06.2023 का राशिफल

#मेष 

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो वह कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक कल व्यवसाय में कोई नवीन कार्य कर सकते हैं, जिससे उनका मन काफी प्रसन्न रहेगा. व्यापार में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. 

#वृष

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन पर प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. धन का आगमन हो सकता है. आपका जो रुका हुआ धन था वह किसी रसूखदार व्यक्ति की मुलाकात की मदद से कल आपको प्राप्त होगा.

#मिथुन 

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातको को अपनी नौकरी में प्रगति देखने को मिलेगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. आज का दिन बहुत ही कल्याणकारी होगा.

#कर्क 

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. छात्रों को प्रगति मिलेगी. बहुमुखी प्रतिभा के प्रदर्शन से सभी लोग प्रभावित होंगे. महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे. करीबियों पर भरोसा बनेगा. 

#सिंह 

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग जॉब कर रहे हैं उनके लिए दिन बढ़िया रहेगा. कल उन्हें अपनी जॉब में नवीन अफसरों की प्राप्ति होगी. इस सफलता से सबका मन प्रफुल्लित रहेगा.

#कन्या 

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहेगा. आप अपने कार्यक्षेत्र में दिए गए कार्य को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे.

#तुला 

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों को अपने व्यवसाय में मनचाहा लाभ मिलेगा, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. इस कारण घर परिवार में सर्वत्र आह्लादित वातावरण रहेगा.

#वृश्चिक 

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे थे, कल उन्हें सफलता प्राप्त होगी. कामकाज उम्मीद के अनुरूप बनाए रखें.

#धनु

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. कल उच्च अधिकारियों की तरफ से कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. कल परिवार के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं.

#मकर 

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक कल व्यवसाय को लेकर कोई बड़ा कार्य करने का विचार करेंगे. औद्योगिक प्रयासों को बढ़ाएंगे.

#कुंभ 

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. लेन-देन में सावधानी रखें. कल आपकी मेहनत सफल होगी. सभी लोगों के साथ भाईचारा बना कर चलेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

#मीन

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सफलता से भरा रहने वाला है. कल आपको हर जगह से कुछ ना कुछ समाचार सुनने को मिलेगा. आपके जो कार्य किसी कारणवश रुक गए थे वह भी कल पूरे होते हुए नजर आएंगे.

#आध्यात्मिक गुरु श्री कमलापति त्रिपाठी ""प्रमोद""

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image