Daesh News

जानिए आज का अपना राशिफल

#देखें 23 अक्टूबर 2023 का राशिफल

#शारदीय नवरात्र के नौवे दिन भक्त भगवती सिद्धिदात्री के पूजन के बाद धान का लावा भोग लगाएंगे, ऐसा करने से लोक और परलोक में भक्तों को सुख प्राप्त होगा।

#मेष

आज आपकी फिजूलखर्ची हो सकती है। अगर कोई बात आपको परेशान कर रही है तो अपने दोस्तों से अपने दिल की बात शेयर करें। परिवार में तनाव हो सकता है।

#वृष

आज व्यवसायी लोग कार्यक्षेत्र में कुछ नई योजनाओं पर विचार करेंगे। अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है। सरकारी नौकरी से जुड़े वरिष्ठों के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है।

#मिथुन

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी जरूरी काम में दोस्तों से मदद मिलेगी। विद्यार्थियों के लिए दिन आज का दिन शुभ रहेगा। परीक्षा में सफलता मिलेगी। 

#कर्क

आभूषण संबंधी व्यवसाय में भी लाभ होगा। नई नौकरी का अवसर मिलेगा। सेमिनार और प्रदर्शनी में हिस्सा ले सकते हैं। नौकरी में प्रमोशन भी हो सकता है। 

#सिंह

आज समाज में आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी, इसलिए आज आप सामाजिक कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। व्यस्त कार्यक्रम के बीच परिवार के सदस्यों के लिए समय नहीं निकाल पा सकेंगे।

#कन्या

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। किसी खास काम के पूरा होने से आपको खुशी मिलेगी। घर में खुशियों का माहौल रहेगा। समाज के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न रहेंगे। 

#तुला

आज आप लोगों को अपनी बात समझाने में सफल हो सकते हैं। कार्य सफलता के लिए आज शुभ दिन है। आज किए गए कार्यों से आपको सफलता मिलेगी और प्रसिद्धि बढ़ेगी। 

#वृश्चिक

आज आप कुछ खास करके अपने लोगों के बीच ख्याति पाएंगे। आपने साझेदारी में कोई व्यापार किया है तो अच्छा खासा मुनाफा हो सकता है। गलत संगत से बचें।

#धनु

आपका मन सामाजिक कार्यों की ओर रहेगा। पड़ोसी से विवाद हो सकता है लेकिन आखिर में सुलह हो जाएगी। आर्थिक लाभ के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी।

#मकर

घर में बड़ों की राय का महत्व दें। शैक्षणिक योग्यता में सुधार के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। मानसिक क्षमता में सुधार करेंगे तो काम में सफलता मिलेगी। निवेश में फायदा होगा। 

#कुंभ

आज का दिन धन लाभ दे सकता है। कार्यक्षेत्र में आज अधिकारी आपकी सराहना करेंगे। आज आप सांसारिक सुख सुविधाओं पर भी कुछ धन खर्च करेंगे।

#मीन

धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। कोई मनोकामना पूरी होगी। अच्छे काम में कुछ लोग मदद भी करेंगे। रिश्तों में विश्वास कायम रहेगा। आपको अपने पार्टनर से पूरा सहयोग मिलेगा।

#आध्यात्मिक गुरु कमलापति त्रिपाठी ""प्रमोद""