Daesh NewsDarshAd

कोहली ने रूसो को कुछ इस अंदाज में दिया जवाब, शानदार बल्लेबाजी कर दर्ज की जीत

News Image

गुरुवार को आईपीएल 2024 का 58वां मैच खेला गया. जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू और पंजाब किंग्स के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने के लिए मिला. वहीं, इस मैच में पंजाब किंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने पटखनी दी. इसमें रॉयल चैलेंजर्स के लिए विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की, वहीं पंजाब किंग्स के लिए राइली रूसो ने भी शानदार बल्लेबाजी की. लेकिन, चर्चा का विषय दोनों का जश्न बन गया. जहां विराट कोहली ने राइली रूसो के जश्न का जवाब उनके ही अंदाज में दिया.

गन सेलिब्रेशन का फोटो वायरल

दरअसल, रोसोव ने अपनी पारी के दौरान अर्धशतक पूरा करने के बाद बल्ला हवा में लहराकर गन सेलिब्रेशन किया था. जब रूसो आउट हुए तो कोहली जश्न मनाने दौड़े और उन्होंने भी वही गन सेलिब्रेशन करके रूसो को जवाब दिया. ये नजारा मैदान पर काफी रोमांचक था. पंजाब के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए राइली रूसो ने शानदार बल्लेबाजी की. बता दें कि, उन्होंने 27 गेंदों में 225.93 की स्ट्राइक रेट से 61 रन बनाए. जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल थे. उनके आउट होने के बाद पंजाब किंग्स की पूरी टीम लड़खड़ा गई.

विराट कोहली की विस्फोटक बल्लेबाजी 

विराट कोहली की बल्लेबाजी भी काफी विस्फोटक रही. वह शतक बनाने से 8 रन से चूक गए. उन्होंने 47 गेंदों में 195.74 की स्ट्राइक रेट से 92 रन बनाए. जिसमें 7 चौके और 6 छक्के शामिल हैं. इस मैच का प्लेयर ऑफ द मैच विराट कोहली को बनाया गया. बता दें कि, पंजाब किंग्स के सामने 242 रनों का लक्ष्य था, लेकिन सैम कर्रन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स 17 ओवर में महज 181 रनों पर सिमट गई. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image