Daesh NewsDarshAd

'आज से तैयारी शुरू' "Kota Factory 3" की रिलीज डेट आई सामने

News Image

"Panchayat-3"  के बाद अब एक और मजेदार सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो देखने को मिलने वाली है.इस सीरीज के निर्देशक भी जितेंद्र कुमार ही हैं ,जिन्होंने पंचयत सीरीज बनाई है. जिस सीरीज की हम बात कर रहे हैं वो है 'Kota Factory 3'.बता दे की मेकर्स ने अभी "Panchayat-3" को हाल ही में रिलीज़ किया था जो काफी चर्चा में है.इसी बिच अब 'Kota Factory 3'भी जल्द ही आने वाली है. इस सीरीज को लेकर रिलीज़ डेट का एलान हो चूका है .जून के महीने में ही इस सीरीज को रिलीज़ किया जाना है. 

कब और कहां  रिलीज होगी 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3'?

'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' की रिलीज़ डेट को लेकर अब सस्पेंस ख़तम हो गयी है.इस सीरीज को लेकर मेकर्स ने जानकारी देते हुए बताया है की इसे 20 जून को रिलीज़ किया जाएगा. मालूम हो की इसे OTT के सबसे बड़े प्लेटफार्म Netflix  पर रिलीज़ किया जाएगा .वही इस सीरीज को लेकर Netflix  ने अपने तरफ से भी एक पोस्ट जारी किया है और लिखा है की  ''आज से तैयारी शुरू कोटा फैक्ट्री सीजन 3'.

'कोटा फैक्ट्री 3' की रिलीज डेट 

क्या है कोटा फैक्ट्री की कहानी ?

जानकारी हो की साल 2020 में कोरोना काल के समय हीं  कोटा फैक्ट्री का पहला सीजन रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.इसी के बाद दूसरा सीजन भी लाया गया जो की काफी हिट रहा.ऐसे में मेकर्स अब 20 जून को इसी साल इसका तीसरा पार्ट लाने वाली है.इस फिल्म के कहने की बात करे तो इसमें अलग -अलग जगहों के कोटा आकर पढाई कर रहे बच्चों की कहनी को दिखाया गया है .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image