Daesh NewsDarshAd

पति अरमान संग वेडिंग एनिवर्सरी मना रहीं कृतिका मलिक

News Image

फेमस यूट्यूबर कृतिका मलिक और अरमान मलिक हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.यह कपल आए दिन साथ में कई वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इस बीच कुछ ऐसी तस्वीरें दोनों ने शेयर की है जिसके बाद चर्चा में आ गए हैं. जैसा की हम सभी जानते हैं कृतिका मलिक,पायल मलिक और अरमान मलिक को बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था जहां लोगों ने इन्हें ढेर सारा प्यार भी दिया. लेकिन इस बीच कृतिका ने अपने पति अरमान के साथ कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी है जिसके बाद सभी के बीच दोनों चर्चा में आ गए हैं.

कृतिका मलिक ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख लोगों के तो होश ही उड़ गए हैं. जी हां, वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कृतिका और अरमान बेहद ही रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें खिंचवाते नजर रहे हैं। अरमान कभी कृतिका को किस कर रहे हैं तो कभी वह कृतिका से साथ शैंपेन पीते नजर आ रहे हैं.

बताते चले की कृतिका द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में कपल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के लिए किसी खास लोकेशन पर गए हैं,लेकिन कृतिका ने होटल रूम की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. अरमान और कृतिका दोनों ही बाथरोब पहने नजर आ रहे हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image