Daesh NewsDarshAd

कयासों का बाजार खत्म, कुशवाहा को भी मिला नड्डा का पत्र

News Image

पूर्व केंद्रीय मंत्री और RLJD प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को भी NDA की बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा की तरफ से आमंत्रित किया गया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उपेंद्र कुशवाहा को पत्र भेजा है. नड्डा ने पत्र में कुशवाहा से आग्रह किया है कि वो 18 जुलाई को दिल्ली में होने वाली NDA की बैठक में शामिल हों. बता दें कि 18 जुलाई की शाम दिल्ली के एक होटल में बैठक होगी, जिसमें PM नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. 

जानकारी के अनुसार उपेंद्र कुशवाहा को यह सूचना तब मिली जब वह रोहतास जिले में एक कार्यक्रम में थे. हालांकि उनकी तरफ से यह जानकारी अभी तक नहीं दी गई है. पार्टी सूत्रों से पता चला है कि RLJD प्रमुख सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं. 

चिराग, चाचा पशुपति और मांझी भी होंगे शामिल 

कुशवाहा के अलावा जेपी नड्डा ने LJP(R) के चिराग पासवान, LJP के पशुपति पारस और HAM प्रमुख जीतन राम मांझी को बैठक में शामिल होने के लिए न्योता भेजा था. नड्डा ने सभी को पत्र लिखा था. उपेंद्र कुशवाहा को न्योता बाद में दिया गया है. जानकारी के मुताबिक VIP के मुकेश सहनी को अभी तक न्योता नहीं मिला है. कुशवाहा को पत्र मिल जाने के बाद कयासों का बाजार खत्म हो गया है. रविवार को जब सबको पत्र मिला लेकिन कुशवाहा को नहीं मिला तो सियासी गलियारे में ये चर्चा होने लगी कि उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी को बीजेपी ने कहीं साइडलाइन तो नहीं कर दिया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image