Daesh NewsDarshAd

कांग्रेसी नेत्री सह वार्ड पार्षद लाछो देवी और उसका भाई हेरोइन के साथ गिरफ्तार, नारकोटिक्स और पुलिस की टीम ने पकड़ा

News Image

गया. बिहार के गया में वार्ड संख्या तीन की पार्षद सह कांग्रेस की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष लाछो देवी को मादक पदार्थ हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है. मौके से उसके भाई कृष्णा रवानी को भी पुलिस ने पकड़ा है. गुप्त सूचना के आधार पर नारकोटिक्स और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से गया के डेल्हा थाना क्षेत्र में छापेमारी की थी.

जानकारी के अनुसार गया शहर में कई स्थानों पर नारकोटिक्स और जिला पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. इस क्रम में गया के डेल्हा थाना अंतर्गत मंदराज बिगहा में नारकोटिक्स और पुलिस की छापेमारी हुई. इस दौरान लाछो देवी और उसके भाई कृष्णा रवानी को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से बीस पुड़िया मादक पदार्थ हेरोइन की बरामदगी की गई है.


गिरफ्तारी के बाद पार्षद सह कांग्रेस नेत्री लाछो देवी और उसके भाई कृष्णा रवानी से पूछताछ की जा रही है. डेल्हा थाना में रखकर दोनों से पूछताछ हो रही है. गौरतलब हो कि गया शहर में मादक पदार्थ हेरोइन की बिक्री का धंधा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. इसकी सूचना नारकोटिक्स विभाग को मिल रही थी. इसी क्रम में शहर में कई स्थानों पर छापेमारी की गई है. बीते दिन गया शहर के नादरगंज समेत कई और स्थानों पर नारकोटिक्स और पुलिस विभाग की छापेमारी हुई है. 


बता दें कि लाछो देवी पूर्व में भी हेरोइन की बिक्री के आरोप में गिरफ्तार की जा चुकी हैं और जेल में भी रही हैं. पार्षद सह कांग्रेस नेत्री के खिलाफ लगातार मादक पदार्थ की बिक्री का मामला सामने आ रहा है और अब उनके खिलाफ नारकोटिक्स और पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. इस संबंध में गया के सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि मंदराज बिगहा से लाछो देवी और उसके भाई कृष्णा रवानी की गिरफ्तारी की गई है. इनके पास से हेरोइन बरामद किया गया है. नारकोटिक्स और पुलिस की छापेमारी मंदराज बिगहा में हुई है. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image