Daesh News

विधानसभा में लड्डू फेंका-फेंकी, RJD विधायक के हाथ से BJP नेता ने उछाल दिया लड्डू का डिब्बा

बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है. ऐसे में विपक्ष की ओर से जबरदस्त हंगामा देखने के लिए मिल रहा है. बीजेपी जीतन राम मांझी के समर्थन में लगातार प्रदर्शन करने पर डटी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ सदन की पहली पाली के दौरान कुछ सवालों पर चर्चा भी हुई और संबंधित मंत्री ने जवाब दिया. लेकिन, हंगामे की वजह से सदन को दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. वहीं, सदन के बाहर इस दौरान प्रदर्शन कर रहे बीजेपी विधायकों के पास आरजेडी के विधायक मुकेश रौशन हाथों में लड्डू का डिब्बा लेकर पहुंचे थे. 

दरअसल, आरक्षण संशोधन बिल सर्वसम्मति से पास हो जाने की खुशी में आरजेडी के विधायक मुकेश रौशन लड्डू लेकर बीजेपी नेताओं का मुंह मीठा कराने के लिए पहुंचे थे. लेकिन, तभी बीजेपी के एक नेता ने मुकेश रौशन के हाथों से लड्डू का डिब्बा फेंक दिया. जिसके बाद इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जबरदस्त बहस होने के साथ ही हाथापाई पर भी उतर आये. इस दौरान बीजेपी और आरजेडी के बीच खूब तू-तू मैं-मैं हुई. बीच-बचाव के लिए अन्य नेताओं को आना पड़ा तब कहीं जाकर वे शांत हुए. 

बता दें कि, सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही बीजेपी का जबरदस्त हंगामा देखने के लिए मिला. दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस तरह से गुरुवार को भरे सदन में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी की बेइज्जती की, उसके बाद से यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं, आज सत्र के आखिरी दिन विपक्ष यानी कि बीजेपी की ओर से जीतन राम मांझी का मामला जोर-शोर से उठाया गया. बीजेपी के तमाम विधायक व नेता सदन पहुंचते ही प्रदर्शन करने पर अड़ गए और खूब नारेबाजी भी की.