Daesh NewsDarshAd

PM ने की 'मन की बात' तो भड़क गए ललन बाबू, बोले- 'जनता सब हिसाब लेगी'

News Image

मणिपुर में लगातार हिंसा भड़क रही है. कई इलाकों लगातार हिंसा भड़कने के बाद केंद्र की मोदी सरकार पर भी लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है. पीएम नरेंद्र मोदी का पूरजोर विरोध किया जा रहा है. इस बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर ले लिया है. इसके साथ ही ट्विटर के जरिये करारा तंज कसते हुए खूब खरी-खोटी सुना दी है. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' को लेकर ललन सिंह ने पूरा भड़ास निकाल दिया है. 

ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि, "आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, आखिर आपके मन की बात में मणिपुर के हित की बात, मणिपुर और देशभर में सामाजिक सौहार्द एवं शांति की बात, युवाओं के हित की बात, महंगाई की बात, बेरोजगारों के हित की बात क्यों नहीं आती है? मणिपुर भारत में ही है, वहां भी डबल इंजन वाली भाजपा सरकार है। महीनों से जो मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है...  देश के प्रधानमंत्री के मन की बात में यह क्यों नहीं आती... समय निकट है, देश की जनता सब का हिसाब लेगी।"

इस ट्वीट के जरिये ललन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को चेतावनी दे दी है. 'मन की बात' में मणिपुर हिंसा का जिक्र नहीं करने पर ललन सिंह जोरदार तंज कसा और साफ-साफ हिदायत किया कि चुनाव का समय अब पास ही आ गया है. देश की जनता सब हिसाब लेगी. बता दें कि, मणिपुर में भड़क रही हिंसा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी विपक्ष के निशाने पर हैं. इसी बीच ललन सिंह ने भी उनका विरोध कर दिया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image