Daesh NewsDarshAd

सुशील मोदी पर गजबे भड़के ललन बाबू, PM Modi को भी जमकर सुनाया

News Image

बिहार की सियासत में इन दिनों कई तरह के मुद्दे को लेकर बवाल मचा हुआ है. इस बीच राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से इस्तीफे की मांग कर दी है. जिसके बाद अब ललन सिंह ने सुशील मोदी पर कटाक्ष कर दिया है. इसके साथ ही उन्हें जमकर खरी खोटी सुना दी है. ललन सिंह ने करारा जवाब देते हुए कहा कि, मुंगेर की जनता ने मुझे चुना है. सुशील मोदी अपनी चिंता करें. अगर इस्तीफा देना ही है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना चाहिए. 

बता दें कि, सुशील मोदी के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए ललन सिंह ने उन्हें जमकर सुना दिया है. साथ ही सीधे तौर पर इस्तीफे की मांग कर दी है. ललन सिंह ने यह भी कहा कि, अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस्तीफा नहीं देना चाहते हैं तो उन्हें देश के दलित समुदाय के लोग, आदिवासी समुदाय के लोग और महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए. इस दौरान पीएम मोदी पर ललन सिंह तमाम योजनाओं को लेकर भी जमकर भड़के. 

दूसरी तरफ बता दें कि नए संसद भवन को लेकर भी सियासत जारी है. नए संसद भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री करने वाले हैं, जिसका विपक्ष बहिष्कार कर रही है. वहीं, अब ललन सिंह ने कह दिया है कि राष्ट्रपति से उनका अधिकार छीना गया है. कहा कि, प्रधानमंत्री के हाथों नहीं बल्कि उद्घाटन राष्ट्रपति से करना चाहिए थे. इसके बाद ललन सिंह ने पीएम मोदी को पूरा सुना दिया. वहीं, नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होने वाले सवाल पर सीधे किनारा कर लिया.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image