Daesh NewsDarshAd

नीतीश सूत्रधार हैं, कोई नाराजगी की बात नहीं है : अटकलों पर बोले जदयू अध्यक्ष ललन सिंह

News Image

मंगलवार, 18 जुलाई को बेंगलुरु में विपक्षी एकता की दूसरी बैठक हुई हुई लेकिन बैठक के खत्म होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के सर्वेसर्वा नीतीश कुमार की नाराजगी की बात सामने आई. ऐसा इसलिए क्योंकि नीतीश बेंगलुरु में विपक्षी एकता की बैठक के बाद हुए प्रेस कॉनफ्रेंस में बिना शामिल हुए पटना आ गए, उनके पीछे RJD सुप्रीमो लालू यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी लौट आए. 

इस घटना के बाद अटकलें तेज हो गई कि नीतीश नाराज हैं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक नीतीश को गठबंधन के नाम से ऐतराज था, लेकिन राहुल गांधी की वजह से वो कुछ नहीं बोले. विपक्ष ने अपने गठबंधन का नाम INDIA रखा है. जदयू ने नीतीश कुमार की नाराजगी की अटकलों को खारिज किया है. 

कोई नाराजगी की बात नहीं है 


JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन का नाम INDIA सभी नेताओं की सहमति से तय किया गया है. नीतीश कुमार की नाराजगी की कोई बात ही नहीं है. वे विपक्षी गठबंधन के सूत्रधार हैं और रहेंगे. नीतीश कुमार के संयोजक बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुंबई में अगली बैठक होगी, उसमें ही चर्चा होगी. अभी कुछ तय नहीं हुआ है. 

ललन सिंह ने PM नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इतने साल वे NDA के साथ रहे, लेकिन PM मोदी ने कभी भी गठबंधन के नेताओं की बैठक नहीं बुलाई. यह दिखाता है कि PM मोदी हताश हैं और घबरा रहे हैं. शेर अकेले लड़ता है का उनका कथन टांय-टांय फिश हो गया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image