Daesh NewsDarshAd

PM मोदी के बयान पर भड़के ललन सिंह, कहा- 'यह 2024 के लिए आपका जुमला है'

News Image

लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाला है. जिसकी तैयारी तमाम पार्टियों के द्वारा पूरजोर तरीके से की जा रही है. राजनीतिक पार्टियों की ओर से जनता को कई तरह के वादे किये जा रहे हैं. ताकि आने वाले चुनाव में जनता का पूरा-पूरा समर्थन उन्हें मिले. इस बीच लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने सदन में बड़ी बात कह डाली. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, अगर 2024 में सत्ता में आये तो देश विश्व में तीसरा संपन्न देश होगा. पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान पर अब सियासत शुरू हो गई है. 

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्विटर के जरिये जोरदार हमला बोल दिया है. इसके साथ ही उनके वादे को जुमलाबाजी करार दे दिया है. इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से कई सवाल भी पूछ दिए हैं. साफ तौर पर उन्होंने कह दिया है कि, जनता झांसे में नहीं आने वाली है. 2024 में देश भाजपा मुक्त होने वाला है. ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपका कहना कि "2024 में अगर सत्ता में आये तो देश विश्व में तीसरा सम्पन्न देश होगा", जबकि सबको पता है यह आपका 2024 के लिए सिर्फ जुमला है.' 

आगे उन्होंने यह भी लिखा कि, आपने 2014 में कहा था कि दो करोड़ युवाओं को प्रति वर्ष रोजगार, कालाधन लाएंगे और हर गरीब के खाते में 15-15 लाख भेजेंगे. आपके इस वादे को माननीय गृहमंत्री जी ने जुमला घोषित कर दिया. 2019 में पुलवामा के शहीदों के नाम पर आपने वोट मांगा लेकिन आज तक इनके द्वारा नियुक्त तत्कालीन गवर्नर सत्यपाल मलिक के खुलासे का ना तो आपने जवाब दिया और न ही उनकी बातों का खंडन किया. मौन तो स्वीकृति का लक्षण होता है. अब 2024 का नया जुमला, देश जान चुका है. इसलिए जनता झांसे में नहीं आएगी. देश 2024 में भाजपा मुक्त होकर रहेगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image