Daesh NewsDarshAd

पटना पहुंचते ही ललन सिंह हुए गरम, BJP पर लगा दिया बड़ा आरोप

News Image

देश का नया संसद भवन बनकर तैयार हो गया है. 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन होना है. जिसको लेकर अब सियासत में बवाल शुरू हो गया है. दरअसल, नए संसद भवन का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा होना है, जिसका विरोध विपक्ष की तरफ से किया जा रहा है. बिहार में तो संसद भवन के उद्घाटन का जदयू और आरजेडी के तरफ से विरोध भी किया जा रहा है. इस बीच आज ही जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह दिल्ली से पटना लौटे. 

पटना पहुंचते ही नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर पूरा गरमा गए. साथ ही भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना भी साध दिया है. ललन सिंह ने कहा कि, दिल्ली में नए संसद भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री के हाथों नहीं बल्कि राष्ट्रपति के हाथों होना चाहिए था. उन्होंने आरोप लगाया कि, बीजेपी और केंद्र सरकार इतिहास को बदलने में लगी है लेकिन इसका पुरजोर विरोध होगा. ललन सिंह ने यह भी कहा कि, यही कारण है कि जदयू समेत विपक्षी दलों द्वारा नए संसद भवन उद्घाटन समारोह में जाने से बहिष्कार किया है.

इतना ही नहीं, इस दौरान ललन सिंह ने राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को भी करारा जवाब दिया. दरअसल, पिछले दिनों सम्राट चौधरी ने कहा था कि विधानसभा में भी सिलावट मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लगे हैं. जिसका उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार ने किया है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए ललन सिंह ने कहा कि, जो सम्राट चौधरी बोलेंगे वह कानून नहीं है न. साथ ही सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, लोकतंत्र की आधारशिला सुशील मोदी ही रखेंगे क्या ? 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image