Daesh NewsDarshAd

पीएम मोदी पर बरसे ललन सिंह, ट्वीट के जरिये किये करारा प्रहार

News Image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार की सियासत में पूरजोर विरोध किया जा रहा है. कल ही कांग्रेस, जदयू और राजद के तरफ से विरोध-प्रदर्शन राजधानी पटना में देखने के लिए मिला. इस बीच आज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम मोदी को टारगेट करते हुए ट्विटर के जरिये जबरदस्त हमला बोल दिया है. इस पोस्ट में ललन सिंह ने एक विडियो भी शेयर किया है, जिसमें महिला पहलवानों के साथ पुलिस के द्वारा बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया जा रहा है. खूब धक्का-मुक्की की जा रही है. 

इसके साथ ही ललन सिंह ने लिखा कि, "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र जी, ये भारत की वही बेटियां हैं जिन्होंने देश के लिए मेडल जीता, विदेशों में बड़े शान से तिरंगा लहराया और उसके बाद आपने इनके साथ तस्वीर जारी करवाकर बेटियों के सम्मान की बात की थी..... लेकिन आज आप अपने पुलिस बल से उन्हीं बेटियों को तिरंगे के साथ घसीटवा रहे हैं। आपकी सरकार के इस कृत के बाद भी आप रात में चैन की नींद कैसे सो पाते हैं ?"

बता दें कि, कल जिस वक्त पीएम नरेंद्र मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन कर रहे थे उसी दौरान जंतर-मंतर के पास महिला पहवानो के द्वारा मार्च निकाला गया. जिसमें साक्षी मालिक, विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया समेत अन्य पहलवान भी मौजूद थे. मार्च के दौरान सभी पहलवानों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने. जिसके बाद पुलिस और पहलवानों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई. इसके ही उन्हें वहां से हटाने के बाद धारा 144 लागू कर दी गई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image