Daesh News

‘हर दिन वंदे भारत को हरी झंडी दिखा रहे.. रोज हो रहे हादसे’ जदयू के ललन सिंह ने पीएम मोदी से मांगा जवाब

बक्सर में हुए रेल हादसे को लेकर सियासत तेज हो गई है. जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने रेल हादसे को लेकर पीएम मोदी से जवाब मांगा है. ललन सिंह ने कहा है कि बक्सर में हुए रेल हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी को जवाब देना चाहिए.

दरसअल, ललन सिंह गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र मुंगेर पहुंचे थे, जहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला. ललन सिंह ने कहा कि बक्सर रेल हादसे पर तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देना चाहिए. हर दिन वे वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा रहे हैं और रोज रेल हादसे हो रहे हैं. ओडिशा में इतना बड़ा रेल हादसा हो गया, उसमें कुछ नहीं हुआ. ये लोग सिर्फ अपनी प्रशंसा में लगे हुए हैं. सभी चीजों का निजीकरण कर रहे हैं तो यह सब तो होगा ही.

बता दें कि बुधवार की देर रात दानापुर मंडल के रघुनाथपुर स्टेशन के पास आनंद विहार से कामाख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी. हादसे में ट्रेन के 23 कोच पटरी से उतर गए थे. रेलवे के मुताबिक इस ट्रेन दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 लोग घायल हो गए हैं. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है. रेल मंत्रालय ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं. बिहार सरकार ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपया मुआवजा देने का एलान किया है.