Daesh NewsDarshAd

ललन सिंह का BJP पर करारा प्रहार, कहा- ये 2024 में आये तो 'नरेंद्र मोदी संविधान' लागू होगा

News Image

2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है. जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई है. जनता से पूरा-पूरा समर्थन पाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इसके साथ ही विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधने से भी नहीं चूक रहे हैं. इस बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोल दिया है. इसके साथ ही बड़ी बात कह डाली है. दरअसल, ललन सिंह ने कहा कि, यदि 2024 में भी ये सरकार वापस आई तो डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के द्वारा बनाए गए संविधान को बदलकर 'नरेंद्र मोदी संविधान' कर देंगे.

आगे ललन सिंह ने कहा कि, देश में 'नरेंद्र मोदी संविधान' लागू हो जायेगा. इसलिए यह खतरनाक स्थिति है. कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान ललन सिंह ने आज के स्थिति की तुलना 1975 के आपातकाल से की. उन्होंने कहा कि, 1975 के आपातकाल वाले समय से भी आज की स्थिति बदतर हो गई है. इस देश में बात बनाने के अलावे और कोई भी दूसरा काम नहीं हो रहा है. इतिहास को कैसे समाप्त किया जाए और एक व्यक्ति नरेंद्र मोदी के नाम पर सारे इतिहास को कैसे लिखा जाए सिर्फ और सिर्फ यही काम हो रहा है.

बता दें कि, इस दौरान ललन सिंह ने नए संसद भवन का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि, आखिर नए संसद भवन की जरूरत क्या थी ? जब पहले से संसद भवन मौजूद है तो नया संसद भवन बनाने की क्या ज़रूरत पड़ गई. जबकि पुराने संसद भवन का अपना एक इतिहास है. वहीं, ललन सिंह के इस बयान के बाद सियासत में गहमागहमी तेज हो गई है. ललन सिंह बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं. इसके साथ ही भाजपा के द्वारा जदयू पर अफवाह फैलाने का आरोप भी लगाया जा रहा है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image