Daesh NewsDarshAd

'इतना घबराना गृह मंत्री के स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है', अमित शाह पर ललन सिंह का हमला

News Image

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज लखीसराय में बीजेपी की ओर से आयोजित रैली को संबोधित किया. अमित शाह ने CM नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि पलटू बाबू पूछ रहे थे कि 9 साल में क्या दिया. अरे नीतीश बाबू ये भारत के विकास और सुरक्षा के 9 साल हैं. PM मोदी ने देश के 70 करोड़ गरीबों के लिए  बहुत काम किए. आजादी से लेकर अब तक किसानों के बैंक खाते में 6 हजार रूपए डालने का काम नहीं किया. लेकिन मोदी किसान सम्मान निधि लेकर आए. बिहार के किसानों के खाते में 18 हजार करोड़ रूपए डाले गए हैं. 

 अमित शाह ने विपक्षी एकता की बैठक पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 20 पार्टियों के नेता इकठ्ठा हुए. ये सभी वे ही हैं जिन्होंने 2014 तक 20 लाख करोड़ रूपए का घोटाला किया. इतना बड़ा घपला करने वालों के साथ नीतीश सत्ता हथियाने का प्रयास कर रहे हैं, बिहार जय प्रकाश नारायण की भूमि है. लेकिन नीतीश कुमार सत्ता के लिए सारे सिद्धांतों को छोड़ रहे हैं, क्या उनपर भरोसा कर सकते हैं ? नीतीश की राजनीति की शुरुआत इंदिरा गांधी की खिलाफत से हुई, लालू के चारा घोटाले का विरोध किया और अब किस मुंह से वे RJD और कांग्रेस के साथ बैठकर मुंगेर और लखीसराय की जनता के सामने आएंगे. 

अमित शाह ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस 20 साल से उनकी लौन्चिंग की कोशिश कर रही है लेकिन फेल हुई. जो लोग सत्ता के लिए लालू और कांग्रेस के साथ जा रहे हैं. उन्हीं के कारण गुंडाराज, बालू एवं शराब माफिया का राज बढ़ रहा है. कानून व्यवस्था की स्थिति चरमराती जा रही है. दूसरी ओर, मोदी के नेतृत्व में NDA एकजुट होकर जनता के साथ है. 2024 में जनता को तय करना है कि 20 बार फेल लॉन्चिंग वाले राहुल गांधी चाहिए या नरेंद्र मोदी चाहिए.  भाषण समाप्त होने के बाद अमित शाह ने लखीसराय स्थित नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के आवास पर कोर ग्रुप की बैठक की. यहां मुंगेर, जमुई और बेगुसराय लोकसभा क्षेत्र के लिए चुनाव रणनीति पर चर्चा हुई. बैठक के बाद अमित शाह पटना के लिए रवाना हुए. पटना से वो शाम में दिल्ली के लिए निकल गए.


जदयू ने किया हमला

 

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली के बाद उनपर जमकर हमला बोला. ललन सिंह ने कहा कि विपक्षी एकता से अमति शाह घबरा गए हैं. ललन सिंह ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह आज इतने घबराए हुए थे कि लखीसराय में रैली को संबोधित करने के दौरान उनके मुंह से लखीसराय की जगह मुंगेर निकल रहा था. लालन सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का क्या हश्र होने वाला है, इसका अंदाजा अमित शाह को शायद लग गया है. इसलिए अमित शाह घबराए हुए हैं. ललन सिंह ने कहा कि इतना घबराना देश के गृह मंत्री के स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है. 

 मुंगेर कॉलेज में केंद्र का एक पैसा नहीं लगा 


ललन सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अमित शाह पर फिर से हमला बोला. ललन सिंह ने लिखा है कि गृह मंत्री माननीय अमित शाह जी, लखीसराय में जुमलेबाजी करने से पहले आपको अपना ज्ञानवर्धन करना चाहिए था. मुंगेर इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज नीतीश कुमार की सरकार की योजना का प्रतिफल है और इसमें सत प्रतिशत राज्य सरकार का रुपया लगा है. इसमें केंद्र सरकार का एक रुपया भी नहीं लगा है. आपको चुनौती है कि साबित कीजिए कि मुंगेर में इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज खुलवाने में केंद्र सरकार का रुपया भी लगा है. ललन सिंह ने कहा कि मुंगेर और बेगुसराय को जोड़ने वाला पुल नरेंद्र मोदी की सरकार ने नहीं, बल्कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार की देन है. अमित शाह के पास अपनी कोई उपलब्धि नहीं है. वो दूसरों के काम को ही अपना काम बता रहे हैं. 

नल जल योजना किसकी ? 

ललन सिंह ने कहा कि अमित शाह को पुलवामा में CRPF के 40 जवानों की शहादत पर जम्मू-कश्मीर के तत्कालीन गवर्नर सत्यपाल मल्लिक के खुलासे पर बोलना चाहिए लेकिन शायद आज वो अधिक तनाव में थे, इसलिए नीतीश सरकार की उपलब्धियों को भी अपने खाते में डाल रहे थे. नीतीश की उपलब्धि को नरेंद्र मोदी के नाम करने का साहस अमित शाह जैसे व्यक्ति ही कर सकते हैं. बताइए हर घर नल का योजना में केंद्र सरकार का कितना रुपया लगा है. इस योजना के लियन केंद्र सरकार के ऑफर को नीतीश सरकार ने ठुकरा दिया और एक रुपया भी केंद्र की सरकार से नहीं लिया. अपने धन से राज्य सरकार ने 2015 में सात निश्चय योजना के तहत इसे बिहार में करवाया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image