Daesh NewsDarshAd

फिर दिल्ली चले लालू, बोले- 'PM मोदी की बिदाई के लिए हैं एकदम फिट'

News Image

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कल ही पार्टी का स्थापना दिवस मनाया. इस दौरान उन्होंने राजद की अब तक की उपलब्धियों को गिनाने के साथ ही पीएम मोदी पर जमकर निशाना भी साधा. लेकिन, इस बीच लालू यादव एक बार फिर दिल्ली चल दिए हैं. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से लगातार वह पटना में रह रहे थे लेकिन मेडिकल चेकअप के लिए वह दिल्ली रवाना हो गए हैं. लालू यादव का ब्लड टेस्ट होना है, जिसको लेकर वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. 

लेकिन, दिल्ली जाने से पहले उन्होंने सीधे देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध दिया. लालू यादव ने कहा कि, पीएम मोदी का इस बार बिदाई होना तय है. उनके बिदाई के लिए मैं एकदम फिट हूं. चाहे वे लोग कितना भी कोशिश क्यों ना कर लें, अब उनकी सरकार नहीं बनने वाली है. वहीं, दिल्ली जाने को लेकर कहा कि, वह ब्लड टेस्ट के लिए दिल्ली जा रहे हैं. यह ब्लड टेस्ट दिल्ली में ही होता है. साथ ही फिर वापस पटना आने की भी बात कही. 

लालू यादव ने कहा कि, मेडिकल चेकअप के बाद वे फिर पटना आयेंगे. इसके साथ ही विपक्षी एकता की बैठक में शामिल भी होंगे. बता दें कि, लालू यादव जितने भी दिन पटना में रहे, उनकी सक्रियता साफ तौर पर राजनीति में देखने के लिए मिली. कभी वे पीएम मोदी पर सीधे तंज कसते हुए देखे गए तो वहीं पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को मजबूत करते देखे गए. वहीं, उन्होंने इस बार पीएम मोदी की बिदाई करने की ठान ली है और तैयारी भी शुरू कर दी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image