Daesh NewsDarshAd

बेंगलुरु में विपक्षियों का महाजुटान, लालू-नीतीश और तेजस्वी हुए रवाना

News Image

मंगलवार, 18 जुलाई को बेंगलुरु में होने वाली विपक्षी एकता की दूसरी बैठक में शामिल होने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रवाना हो गए हैं. उनके साथ जल संसाधन मंत्री संजय झा, JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और RJD के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा भी गए हैं.

 सभी नेता पटना एयरपोर्ट से एकसाथ रवाना हुए. सभी नेता बारी-बारी से एयरपोर्ट पहुंचे. संजय झा और ललन सिंह सबसे पहले पहुंचे थे. उनके बाद मनोज झा आए. लालू यादव और तेजस्वी यादव एक ही गाड़ी में बैठकर एयरपोर्ट पहुंचे और सबसे अंत में CM नीतीश पहुंचे. चूंकि नीतीश आज जनता दरबार में फरियादियों की समस्या सुन रहे थे इसलिए बाद में पहुंचे. 

यह दूसरी बैठक

 

विपक्षी एकता की यह दूसरी बैठक है. पहली बैठक पटना में हुई थी, जिसमें कुल 15 दलों के नेता शामिल हुए थे. जानकारी के अनुसार इस आगामी बैठक में 24 दल शामिल हो सकते हैं. बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी. सीटों के बंटवारे पर भी बात होगी. एक तरफ जहां बेंगलुरु में विपक्षियों की बैठक होगी तो दूसरी तरफ दिल्ली में NDA की भी एक महत्वपूर्ण बैठक होगी. इस बैठक में PM मोदी शामिल हो सकते हैं. जानकारी के अनुसार बिहार से चिराग पासवान, पशुपति पारस, जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा को बैठक में शामिल होने के लिए न्योता मिला है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image