Daesh NewsDarshAd

लालू की लाडली रोहिणी ने PM मोदी से की भावुक अपील, अब क्या करेगी BJP..

News Image

DESK- पीएम मोदी बिहार के दौरे पर आ रहे हैं और पटना में रोड शो करने वाले हैं. रोड शो को लेकर राजद सुप्रीमो लाल यादव नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सांसद निशा भारती ने संजय काश है वही लाल यादव की दूसरी बेटी और सारण से लोकसभा प्रत्याशी रोहिणी आचार्य का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से खुद के लिए भी रोड शो करने की गुजारिश की है. इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है.

रोहिणी आचार्य ने प्रधानमंत्री से आग्रह किया है कि उनके पक्ष में भी आकर प्रचार कर दीजिए, क्योंकि मैं भी एक बेटी हूं.रोहिणी ने याद दिलाया कि पिता को किडनी डोनेट करने के बाद बीजेपी के नेताओं ने भी उसे 'आदर्श बेटी' बताया था. रोहिणी ने कहा, 'अंकल, मेरे लिए भी आकर थोड़ा रोड शो कर दीजिए.'मैं तो आपको चाय पर चर्चा लिए न्यौता दे रही हूं. मैं भी एक बेटी हूं. उन्हें मेरे लिए भी एक रोड शो करना चाहिए. आपकी ही पार्टी के लोगों ने कहा था कि रोहिणी आचार्य आदर्श बेटी है. झारखंड के निशिकांत दूबे ने कहा था कि भगवान रोहिणी आचार्य जैसी आदर्श बेटी दे, मैं तो अपने भगवान से लड़ता हूं कि मुझे रोहिणी जैसी बेटी क्यों नहीं दिया."- 

 इस दौरान रोहिणी आचार्य ने बीजेपी कैंडिडेट राजीव प्रताप रूडी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आपलोग बेटा (रूडी) को तो देख लिए. पिछले 10 साल में उन्होंने क्या किया?  मैं लोगों से अपील करती हूं कि बेटा को देख लिया, अब इस बेटी को मौका दें.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image