Daesh News

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने की घायल छात्र की मदद, बिना हेलमेट चला रहा था बाइक

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे व बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव कल देर रात अचानक आईजीआईएमएस पहुंचे जहां उन्हें देखते ही लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. दरअसल, तेजप्रताप यादव हॉस्पिटल में घायल छात्र को लेकर पहुंचे थे. छात्र जगजीवन गोलंबर के पास घायल हुआ था. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बताया गया कि, यह घटना कल देर रात करीब 10 बजे की है. पटना सचिवालय थाना क्षेत्र के 10 सर्कुलर रोड स्थित जगजीवन गोलंबर के पास बाइक चलाते हुए एक छात्र गिर गया. जिसके बाद वह घायल हो गया. उसे गंभीर चोटें आई. इस दौरान मौके पर भीड़ भी इकठ्ठा हो गई. 

लेकिन, इसी दौरान तेजप्रताप यादव अपने काफिले के साथ उधर से गुजर रहे थे. अचानक तेजप्रताप यादव की नजर घायल छात्र पर पड़ी. जिसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवाई और आनन-फानन में एम्बुलेंस को फोन किया. जैसे ही एम्बुलेंस पहुंची छात्र को आईजीआईएमएस ले जाया गया. इसके बाद तेजप्रताप यादव खुद भी आईजीआईएमएस पहुंचे. इस दौरान तेजप्रताप ने छात्र का हाल-चाल जाना. वहीं, घायल छात्र की पहचान आनंद के रूप में हुई है. वह बिना हेलमेट के ही बाइक चला रहा था. लेकिन, अनियंत्रित होने के कारण गोलंबर के पास ही गिर पड़ा. 

इससे उसका हाथ डिवाइडर पर लगे ग्रील में फंस गया. ग्रील में हाथ फंसने के चलते उसका हाथ टूट गया. वहीं, आनंद को घायल देख तेजप्रताप यादव ने उसकी मदद की. हॉस्पिटल में तेजप्रताप यादव ने छात्र से बातचीत की और उसके परिवार और अन्य लोगों से हेलमेट लगाकर वाहन चलाने और धीरे ड्राइव करने की अपील की. वहीं, तेजप्रताप यादव के हॉस्पिटल में पहुंचने के कारण काफी लोगों की भीड़ भी इकठ्ठा हो गई थी.