Daesh NewsDarshAd

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव के सीने में हुआ दर्द, ICU में किया गया भर्ती

News Image

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे व बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव की तबीयत कल देर रात अचानक से बिगड़ गई. दरअसल, उनके सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में तेजप्रताप यादव का चेकअप करने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा. करीब 2 घंटे तक तेजप्रताप यादव डॉक्टर की निगरानी में रहे. लेकिन, उसके बाद वे घर वापस लौट गए. हालांकि, उनके साथ डॉक्टर्स की कुछ टीम भी उनके घर गई. बता दें कि, तेजप्रताप यादव को पटना के कंकड़बाग के मेडिवर्सल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

वहीं, तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ने की खबर जैसे ही मीडियाकर्मियों को मिली, उसके बाद अस्पताल के बाहर उनका जमावड़ा लग गया. मीडियाकर्मियों के द्वारा तेजप्रताप यादव से बात करने की कोशिश की गई, उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की गई. लेकिन, इस दौरान उन्होंने कुछ नहीं कहा और सीधे अस्पताल से अपने घर के लिए रवाना हो गए. वहीं, तेजप्रताप यादव की तबीयत को लेकर बताया गया कि, दोपहर में उन्होंने अरण्य भवन में आयोजित बैठक में शिरकत की थी. लेकिन, उसके बाद देर रात ही उनकी तबियत बिगड़ गई. 

वहीं, तेजप्रताप यादव का इलाज कर रहे कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि, तेजप्रताप यादव के सीधे में दर्द हुआ था, जिसके बाद वे इलाज के लिए पहुंचे थे. चेकअप के बाद तेजप्रताप यादव के सारे रिपोर्ट्स नॉर्मल आये. फिलहाल, तेजप्रताप यादव की सेहत को ठीक है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि, तेजप्रताप यादव को किसी तरह की दिक्कत ना हो इसलिए 4 डॉक्टर्स की टीम उनके साथ उनके घर भी गई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image