Daesh NewsDarshAd

सुपौल में खूब गरजी लालू की शेरनी, कह दिया - 'BJP का सफाया तय'

News Image

राजद सुप्रीमो लालू यादव की शेरनी आज सुपौल में खूब गरजी. इस दौरान भाजपा को निशाने पर लेते हुए सफाया कर देने की बात कही. इसके साथ ही जमकर खरी-खोटी सुना दी. दरअसल, राजद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष ऋतु जायसवाल आज सुपौल पहुंची. जहां सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की. ऋतु जायसवाल ने कहा कि, केंद्र में जो सरकार बैठी है उन्होंने अपने आपको संविधान और लोकतंत्र से ऊपर मान लिया है. 

साथ ही ऋतु जायसवाल ने यह भी कहा कि, भाजपा ने किसानों से झूठा वायदा किया. उन्होंने झूठा वादा गरीबों से किया और महिलाओं के भावनाओं से भी खेलने का काम किया. गैस की कीमत घटाने के बजाय कई गुना बढ़ा दिया है. इस समस्या से कोई भी परिवार अछूता नहीं रह गया है. यह सरकार बिलकुल झूठी सरकार है. उसे उखाड़ फेंकना है. इस सरकार में बेरोजगारी, पलायन, महंगाई चरम पर है. 

इतना ही नहीं, ऋतु जायसवाल ने यह भी कहा कि, किसान हलकान है और लोगों के सम्मान की धज्जियां उड़ाई जा रही है. हमारी देश की जो बेटियां देश का नाम रौशन कर मेडल लाती है, उसे अपने हक की लड़ाई के लिए सड़क पर उतरना पड़ा है. कहा कि, भाजपा का अब सफाया होना तय है. इन्हें जितने बाबाओं को लाना है ले आएं इन सबसे कुछ होने वाला नहीं है. पत्रकार वार्ता के दौरान उनके साथ कई राजद के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image